Yudhra: सिद्धांत चतुर्वेदी-मालविका मोहनन की स्टारर फिल्म 'युधरा'

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत अपनी अगली फिल्म 'युधरा' की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की फ्रेश जोड़ी नज़रआने वाली है। रवि उदियावर के निर्देशन में बनने जा रही यह रोमांटिक-एक्शन-थ्रिलर फिल्म साल 2022 में सिनेमाघरों में उतरेगी।

Siddhant Chaturvedi and Malvika Mohnan starrer 'Yudhra' first look Poster

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले अपकमिंग प्रोजेक्ट 'युधरा' की घोषणा की है, जिसमें 'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी और 'बियॉन्ड द क्लाउड' फेम मालविका मोहनन की ताजा जोड़ी नजर आएगी।

'युधरा' एक रोमांटिक एक्शन थ्रिलर है, जिसका निर्देशन 'मॉम' फेम रवि उदियावर करेंगे और यह फिल्म साल 2022 में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में हार्ड कोर स्ट्रीट फाइट और हैंड टू हैंड कॉम्बैट के साथ एक्शन देखने को मिलेगा।

फिल्म 'युधरा' के पहले पोस्टर में सिद्धांत नेवर सीन बिफोर लुक में नज़र आए। इसके बाद सिद्धांत और मालविका का एक आकर्षक पोस्टर आया, जो पहली बार एक साथ नज़र आएंगे। इसके बाद मेकर्स ने फिल्म का एक छोटा टीजर जारी किया, जो एक्शन, थ्रिल और रोमांस के सफर पर ले जाता है।

वैलेंटाइंस डे के अगले दिन 'युधरा' का पहला पोस्टर शेयर किया गया था, जिसमें सिद्धांत का लुक थोड़ा हटके नजर आ रहा था। पोस्टर में सिद्धांत ने एक हाथ में बंदूक तो दूसरे में कैंडी पकड़ी हुई है। फिल्म का दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए सिद्धांत ने लिखा, 'वो एक-दूसरे की चाहत है और ताकत भी।'

आकर्षक पोस्टर और टीजर के साथ, म्यूजिक इसे एक विजुअल एक्सपीरियंस बनाता है। बैकग्राउंड स्कोर प्रतिभाशाली रवि बसरूर ने दिया है, जिन्होंने 'केजीएप' फ्रेंचाइजी सरीखा फिल्मों को बैकग्राउंड स्कोर से सजाया है। मज़ेदार बात यह है कि अनाउंसमेंट यूनिट को एक ही टेक में शूट किया गया है।

ग़ौरतलब है कि इससे पहले एक्सेल एंटरटेनमेंट और सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी 'गली बॉय' में नजर आई थी जिसे लोगों ने बहुत प्यार दिया था। साथ ही, सिद्धांत एक्सेल एंटरटेनमेंट की एक और फिल्म 'फोन भूत' में भी नजर आएंगे, जो साल 2021 में रिलीज़ होगी, जिसमें कटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। वहीं सिद्धांत यशराज फिल्म्स की फिल्म 'बंटी बबली 2' में भी पर्दे पर नज़र आएंगे।

बता दें कि मालविका साउथ की एक जानी पहचानी एक्ट्रेस हैं और यह उनकी पहली हिंदी फिल्म होने जा रही है। अगर पिछली फिल्मों की बात करें तो हाल ही मालविका थलापति विजय और विजय सेतुपति की हिट फिल्म 'मास्टर' में नजर आई हैं। इससे पहले वो ईशान खट्टर के साथ 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में नज़र आ चुकी हैं।

संबंधित ख़बरें
'बंटी और बबली 2' की डबिंग हुई पूरी

टिप्पणियां