सलमान खान ने Bigg Boss 15 के लिए रखी यह शर्त, मेकर्स की उड़ी नींद

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' का फिनाले जल्दी ही होने जा रहा है, तो वहीं 'बिग बॉस 15' को लेकर उन्होंने खुद एक खुलासा कर दिया है, जिसे जानने के बाद मेकर्स की नींद ज़रूर उड़ जाएगी। दरअसल, 'बिग बॉस 15' के लिए सलमान खान ने एक शर्त रखी है, जिसके मुताबिक उनकी फीस में बढ़ाने की मांग है।

>Salman Khan to host "Bigg Boss 15" in One Conditions

कलर्स टीवी का रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का फिनाले कुछ दिन ही दूर है। ऐसे में 'बिग बॉस' के होस्ट सलमान खान ने 'वीकेंड का वार' एपिसोड में अगले सीज़न यानी 'बिग बॉस 15' को लेकर एक खुलासा किया है।

इस एपिसोड में सलमान नेकहा कि 'बिग बॉस 14' खत्म होने में अब एक हफ्ता बचा है। मुझे बुरा लग रहा है कि शो खत्म होने के बाद टीम को पेमेंट नहीं मिल पाएगी। 'बिग बॉस 14' की पूरी टीम के पास काम नहीं होगा। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि 'बिग बॉस' के खत्म होने पर मैं खुशी जताऊं या फिर दुख...।

अपनी बात में वो आगे कहते हैं कि कभी खुशी कभी गम...। मैं भी 'बिग बॉस 14' खत्म करके अपनी फिल्मों पर फोकस करने वाला हूं। मुझे 'कभी ईद कभी दिवाली', 'टाइगर 3' और 'पठान' की शूटिंग करनी है। फिल्म का कान पूरा होने के बाद 'बिग बॉस 15' लेकर हाजिर हो जाऊंगा।

इसके बाद सलमान ने कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर 'बिग बॉस 14' के मेकर्स की नींद उड़ जाएगी। दरअसल, सलमान ने कहा कि मैं 'बिग बॉस 15' का हिस्सा तभी बनूंगा, जब मेकर्स मेरी फीस 15 टका बढ़ा देंगे।

>वैसे, तो यह सभी जानते हैं कि सलमान 'बिग बॉस' के हर सीज़न से पहले अपनी फीस बढ़ा देते हैं। वहीं फीस में बढ़ोत्तरी का इशारा मिलते ही मेकर्स की नींद जरूर उड़ने वाली है।

संबंधित ख़बरें
'Tiger 3' में विलेन बनेंगे इमरान हाशमी, लेंगे सलमान खान से टक्कर

टिप्पणियां