सिद्धार्थ शुक्ला ने की शहनाज़ गिल की चंपी, मज़ेदार वीडियो वायरल

वेलेंटाइन डे के मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का मज़ेदार वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ, शहनाज़ की चंपी करते नज़र आ रहे हैं। सी के साथ दोनों के बीच प्यारी नोक-झोक भी दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है।

Sidharth Shukla does champi of Shehnaaz Gill

'बिग बॉस 13' से सुर्खियों में आए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल सोशल मीडिया के फेवरेट कपल हैं। इनकी बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आती है। इस वजह से इनकी फोटो से लेकर वीडियो सभी कुछ पलक झपकते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

इसी कड़ी में सिद्धार्थ-शहनाज़ का ताज़ातरीन वीडियो भी शुमार है। वेलेंटाइन डे के मौके पर इस कपल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सिद्धार्थ, शहनाज़ की चंपी करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं चंपी के साथ दोनों के बीच यहां प्यारी नोंक झोक भी देखने को मिल रही है। इंटरनेट पर उनके इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो को शहनाज़ गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें शहनाज़ की चंपी करते दिख रहे सिद्धार्थ शुक्ल कहते हैं कि वो खुद आराम कर रही हैं और उनसे काम करवा रही हैं। ऐसे में शहनाज़ की चुटकी लेते हुए सिद्धार्थ उनसे कहते हैं कि बूढ़ी होने पर उनके बाल झड़ जाएंगे और वो उतनी सुंदर नहीं दिखेंगी।

सिद्धार्थ की पूरी बात को सुनने के बाद शहनाज़ उनसे कहते हैं कि वो एक खास तरह का प्रोडक्ट इस्तेमाल कर रही हैं और इसलिए उन्हें इन बातों की कोई फिक्र है। दरअसल, शहनाज़ और सिद्धार्थ यहां एक स्किन केयर प्रोडक्ट्स ब्रॉन्ड का प्रचार कर हैं।

ग़ौरतलब है कि 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी काफी हिट हुई, जिसके बाद इन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। इससे पहले कुछेक विज्ञापन में दोनों ने साथ में काम भी किया। हाल ही में सिद्धार्थ ने शहनाज़ का जन्मदिन उनके परिवारवालों के साथ मिलकर मनाया, जिसका वीडियो भी इंटरनेट पर देखने को मिला था।

संबंधित ख़बरें
Bigg Boss 14: एक सप्ताह और 'बिग बॉस' हाउस में रूकेंगे सीनियर्स

टिप्पणियाँ