प्रभास की 'राधे श्याम' का टीजर रिलीज़, जानिए रिलीज़ डेट

प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'राधे श्याम' का टीजर वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ किया गया। टीजर जारी करने के साथ फिल्म की रिलीज़ डेट भी अनाउंस की गई। फिल्म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में उतरेगी। एक्शन हीरो के रूप में अपनी छाप छोड़ने वाले प्रभास ट्रेक चेंज कर रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं।

Prabha's 'Radhe Shyam' release on 30th july 2021

प्रभास और पूजा हेगड़े की मचअवेटेड रोमांटिक फिल्म 'राधे श्याम' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो चुकी है। वेलेंटाइन डे के दिन प्रभास ने अपनी इस फिल्म की टीजर जारी करते हुए बताया है कि यह फिल्म 30 जुलाई 2021 के दिन रिलीज होने वाली है।

फिल्म 'राधे श्याम' केटीजर कोलेकर सोशल मीडिया पर काफी उत्साह देखने को मिल रही है। 'बाहुबली' और 'साहो' जैसी एक्शन फिल्मों से दर्शकों के ज़ेहन में एक्शन हीरो के रूप में अपनी छवि बनाने वाले प्रभास अब रोमांटिक अंदाज़ से जादू चलाने आ रहे हैं।

इस 52 सेकेंड के टीजर में 'लवर बॉय' प्रभास अपने प्यार का इजहार पूजा हेगड़े से करते दिख रहे हैं, जिसके जवाब में पूजा उन्हें 'रोमियो' कहती हैं। इस पर प्रभास कहते हैं कि वो 'रोमियो' नहीं है, क्योंकि उसने प्यार के लिए जान दी थी। प्रभास का यह अंदाज उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आने वाला है।

इस टीजर से पहले सुपरस्टार प्रभास को फिल्माता हुआ एक प्री-टीजर वीडियो मेकर्स ने रिलीज किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। इसके बाद से ही इस टीजर वीडियो पर हर किसी की नजर थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा फिल्म ‘राधे श्याम’ की शूटिंग हैदराबाद के अलावा इटली और जार्जिया की खूबसूरत लोकेशन में हुई है। फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है।

फिल्म की कहानी की बात करें, तो प्रभास फिल्म में 'विक्रमादित्य' नाम के रीडर की भूमिका में हैं, जबकि पूजा हेगड़े एक म्यूजिक टीचर 'प्रेरणा' नाम के किरदार में नज़र आएंगी।

इस फिल्म को चार भाषाओं में इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयाली में बनाया गया है। वहीं कलाकारों में प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा फिल्म में सचिन खेड़ेकर, प्रियदर्शी पुलीकोन्डा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुनाल रॉय कपूर, रिद्धी कुमार, साशा क्षेत्री, सत्यन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बता दें कि यह पैन इंडिया फिल्म है, जिसे लेकर काफी बज़्ज है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है, जबकि इसके प्रोड्यूसर भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद हैं।

संबंधित ख़बरें
Radhe Shyam: 'राधे-श्याम' के प्री-टीज़र में 'लवर बॉय' के रूप में दिखे प्रभास

टिप्पणियां