Pagglait: सान्या मल्होत्रा की 'पगलैट', पति के मरने पर भी नहीं रोई संध्या

सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'पगलैट' का टीजर रिलीज़ हो गया है। टीजर में सान्या, संध्या नाम के किरदार में हैं, जो अपने पति के मरने के बाद भी नहीं रोईं, जबकि बचपन में बिल्ली के मरने पर उनके आंसू ही नहीं रूक रहे थे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 26 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

sanya-malhotra-movie-pagglait-will-be-release-on-netflix

एक के बाद धड़ाधड़ फिल्मों ने थिएटर की तरफ रुख करना शुरू कर दिया है, तभी हर रोज दो-तीन फिल्मों की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट हो ही जा रही है। वहीं इसी बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म ने भी धीरे अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है।

दरअसल, सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'पगलैट' का टीजर रिलीज़ किया गया है और साथ ही जानकारी दी गई है कि फिल्म 26 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उतर रही है।

टीजर में द‍िखाया गया है कि सान्‍या, संध्‍या के क‍िरदार में हैं, ज‍िसके पति की मौत हो गई है। जहां उसके आसपास सभी गमगीन हैं, वहीं संध्या को इन बातों से फर्क नहीं पड़ रहा है। वह अपनी सहेली से कहती है कि पति के मरने पर एक आंसू तक नहीं निकला, उसे कुछ समझ नहीं आ रहा है, बस भूख दबा कर लग रही है। संध्या अपनी सहेली से कहती है कि बचपन में उसकी बिल्ली मर गई थी, तो वो खूब रोई थी।

अपनी इस फिल्‍म के बारे में बात करते हुए सान्‍या ने कहा क‍ि वह इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर काफी खुश हैं। संध्‍या का क‍िरदार मेरे अब तक के क‍िसी क‍िरदार से नहीं म‍िलता और ये काफी अलग अनुभव है। सान्‍या मल्‍होत्रा ने ये टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ये फिल्‍म 26 मार्च को नेटफ‍िलिक्‍स पर प्रसारित होगी।

इस फ‍िल्‍म को उमेश ब‍िष्‍ट ने ल‍िखा है। सान्‍या के अलावा इस फिल्‍म में सयानी गुप्‍ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा, मेघा मल‍िक और राजेश तैलंग नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां