Rosie: पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म 'रोज़ी' 25 जून को होगी रिलीज

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म ‘रोज़ी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया गया है। फिल्म 25 जून 2021 को रिलीज़ हो रही है। फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा के साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ‘रोज़ी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ हॉरर सस्पेंस जॉनर की फिल्म है।

vivek-oberoi-and-palak-tiwari-starrer-rosie-released-on-25th-june-2021

फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय हॉरर सस्पेंस ‘रोज़ी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ से बतौर निर्माता शुरुआत कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने एक्टिंग करियर का आगाज़ कर रही हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट आ गई है। यह फिल्म 25 जून को सिनेमाघरों में उतर रही है।

यह फिल्म विशाल मिश्रा के निर्देशन में तैयार हुई है, जबकि इसे विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। इससे पहले मेकर्स फिल्म के मोशन पोस्टर और पोस्टर जारी कर चुके है। फिल्म के मोशन पोस्टर और पोस्टर दोनों ही काफी इंट्रेस्टिंग लग रहें थे।

‘रोज़ी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ एक हॉरर और सस्पेंस से भरी कहानी है, जो गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म रोजी के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सैफरॉन बीपीओ के कर्मचारियों में से एक है और इस बीपीओ पर भूत-प्रेत का साया बताया जाता है।

वहीं बता दें कि, इसके साथ ही विवेक अपनी एक और फिल्म 'इति' की अनाउंसमेंट कर चुके हैं, जिसे वो प्रोड्यूस करने के साथ ही उसमें एक्टिंग भी करेंगे। उसका निर्देशन भी विशाल मिश्रा ही करने वाले हैं। इस फिल्म से सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है।

संबंधित खबरें
विवेक ओबेरॉय पर दर्ज हुआ FIR, बिना मास्क-हेलमेट चलाते मिले बाइक

टिप्पणियां