दिलजीत दोसांझ से इस शर्त पर माफी मांगने को तैयार हुई कंगना रनौत

किसान आंदोलन के चलते कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ की ट्विटर वॉर ने काफी सुर्खियां बटोरी है, लेकिन हालिया ट्वीट में कंगना ने दिलजीत से माफी मांगने की बात कही है, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है। कंगना का कहना है कि यदि दिलजीत कह दें कि वो खालिस्तानी नहीं हैं, तो वो उनसे मांफी मांगेंगी।

Kangana-ranaut-Says-i-will-apologies-to-diljit-dosanjh-but-have-one-condition

किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ ट्विटर पर एक बार फिर से उलझ पड़े। कंगना ने बहस के दौरान दिलजीत को खालिस्तानी और खालिस्तान समर्थक तक कह दिया, तो इसके जवाब में दिलजीत ने कहा कि यहां सब हिंदुस्तानी हैं। वहीं दिलजीत ने यह भी साफ किया कि आगे से वो कंगना के ट्वीट का जवाब नहीं देंगे।

ग़ौरतलब है कि देश में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में विदेशी हस्तियों के ट्वीट करने पर भारतीय हस्तियां भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें देश को बांटने वाला प्रोपेगैंडा से बचने के नसीहत दे रहे हैं। भारतीय हस्तियां अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर कड़ी आपत्ति जता रहे हैं, जिनमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, कंगना रनौत सरीखे सेलेब्स के नाम शामिल हैं।

तीखे तेवर वाली कंगना ने रिहाना के ट्विट पर प्रतिक्रिया देते हुए किसानों को आतंकवादी तक कह डाला। कंगना के इस ट्विट पर गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने भी प्रतिक्रिया दे डाली, जिसके बाद एक बार फिर से दोनों में ट्विटर पर ठन गई।

दिलजीत दोसांझ से छिड़ी इस वर्चुअल बहस के दौरान कंगना ने उन्हें खालिस्तानी और खालिस्तीनी समर्थक तक कह डाला, जिसका जवाब देते हुए दिलजीत ने कहा कि वह हिन्दुस्तानी हैं और यहां रहने वाले सभी लोग हिंदुस्तानी हैं।

कंगना ने ट्वीट में लिखा, 'तेरी कनाडा गैंग कुछ नहीं कर पाएगी। खालिस्तान सिर्फ तुम लोगों के दिमाग का जो खालीपन है उसका नाम है। हम इस देश के टुकड़े नहीं होने देंगे, कर लो जितने चाहे दंगे और स्ट्राइक्स।' इसके साथ कंगना ने हैशटैग के साथ इंडिया टूगेदर और इंडिया अगेनस्ट प्रोपेगेंडा।

कंगना अगले ट्वीट में दिलजीत से माफी मांगने के लिए एक शर्त भी रखी। उन्होंने लिखा, 'देश सिर्फ भारतीयों का है, खालिस्तानियों का नहीं, बोल तू खालिस्तानी नहीं है। कह कि तू खालिस्तान ग्रुप का सपोर्ट नहीं करता, जो धरने में शामिल हुआ है। यदि तू यह कहता है तो मैं माफी मांगूगी और तुझे देशभक्त कहूंगी... मैं तेरे जवाब का इंतजार कर रही हूं।'

कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'आज से मैं तेरे किसी ट्वीट का जवाब नहीं दूंगा, क्योंकि तुझे ट्वीट-ट्वीट खेलने में मजा आने लगा है। बाकी लोगों को 100 काम होते हैं।वैसे भी तेरे जैसे से बात करने का कोई तुक नहीं है।'

संबंधित खबरें
'थलाइवी' का शेड्यूल पूर कर मनाली पहुंची कंगना रनौत

टिप्पणियाँ