आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ करने वाले हैं क्रिसमस धमाका

आमिर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को जल्द से जल्द पूरा करने में जुट गए हैं, ताकि फिल्म को इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ कर सकें। निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ मिल कर आमिर फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जल्दी से जल्दी से निबटाने में जुट चुके हैं।

Kareena Kapoor Khan And Aamir Khan film Laal Singh Chaddha release date

आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'लाल सिंह चड्ढा' के पोस्ट प्रोडक्शन में जी-जीन से जुट गए हैं। इन दिनों निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ मिल कर लगातार मीटिंग्स चल रही हैं।

बता दें कि फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और अब वह इस फिल्म को एडिट करने और इसे तैयार रखने के लिए तत्पर हैं। आमिर चाहते हैं कि फिल्म को क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघर में उतार दें।

वहीं फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया, 'आमिर खान और फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन, लाल सिंह चड्ढा के एडिट में रोज एक साथ बैठते हैं, ताकि फिल्म को तय समय में क्रिसमस पर रिलीज करना सुनिश्चित किया जा सके। इतना ही नहीं, बल्कि आमिर खान अपने काम के बीच में किसी भी गड़बड़ी से बचने के लिए अपना फोन स्विच ऑफ रखते हैं।'

आमिर की यह फिल्म साल 2020 की क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना प्रकोप के चलते वो संभव नहीं हो पाया। ऐसे में आमिर अपने फैंस को इस साल की क्रिसमस पर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' दिखाने के पूरे मूड में हैं।

ग़ौर करने वाली बात यह है कि आमिर खान का क्रिसमस से पुराना नाता है। क्रिसमस के दौरान रिलीज़ हुई उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही हैं, जिसमें '3 इडियट्स', 'पीके', 'धूम 3', 'दंगल' आदि शामिल हैं।

वहीं जबकि उनका यह ड्रीम प्रोजेक्ट है, तो इसी वजह है कि वह फिल्म के हर पक्ष पर बारीकी से नज़र बनाए हुए हैं।

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर और करीना कपूर खान भी फिर से एक साथ नज़र आएंगे, जिन्होंने पिछली बार दोनों फिल्म '3 इडियट्स' में साथ काम किया था। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन हैं, जिन्होंने 'सीक्रेट सुपरस्टार' का निर्देशन किया था। फिल्म को संगीत प्रीतम ने दिया है, जबकि गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर हैं आमिर खान और वॉयोकॉम 18।

'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' के आमिर खान की यह फिल्म आ रही है। लिहाजा, आमिर और उनके फैंस इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। ये पॉपुलर हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है।

संबंधित ख़बरें
आमिर खान-माधुरी दीक्षित इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में आएंगे नज़र

टिप्पणियां