महेश भट्ट-विक्रम भट्ट बीस साल बाद आए साथ, बनाएंगे 'कोल्ड'

विक्रम भट्ट अपने मेंटर महेश भट्ट के साथ बीस साल बाद साथ काम करने जा रहे हैं। इनकी जोड़ी वाली अगली फिल्म हॉरर जॉनर की 'कोल्ड' है। इस फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू हो गया है। इससे पहले महेश भट्ट ने विक्रम के लिए धमाकेदार हिट हॉरर फिल्म ‘राज़’ लिखी थी।

VIkram Bhatt and Mahesh Bhatt come together for horror film 'Cold'

फिल्ममेकर विक्रम भट्ट और महेश भट्ट की जोड़ी हॉरर फिल्म ‘कोल्ड’ के लिए फिर से साथ आ रहे हैं। इससे पहले इस जोड़ी ने ‘राज’, ‘राज 3’ और ‘राज रीबूट’ सरीखी फिल्में बॉक्स ऑफिस को दी हैं।

वहीं 'कोल्ड' की बात करें, तो इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और अनिशा पाहुजा सरीखे कलाकार होंगे।

इस फिल्म को लेकर निर्देशक विक्रम भट्ट ने कहा, 'पिछले एक साल से दुनिया एक भयंकर दौर से होकर गुजर रही है और ऐसे में सभी को कुछ राहत की जरूरत है और ‘कोल्ड’ के जरिये लोगों को यही दिलाई जाएगी। इंसान की सोचने की क्षमता ही उसकी इंटेलिजेंस मानी जाती रही है और महामारी के बाद की इस दुनिया में दोबारा सोचने और सीखने की हमारी क्षमता को ही बुद्धिमता के तौर पर देखा जाएगा।'

उन्होंने आगे कहा, 'खुद में एक महान कहानीकार संग जुड़ने के अलावा ऐसा करने का और बेहतर अवसर क्या हो सकता है?'

विक्रम ने उम्मीद जताई कि ‘राज’ के बीस साल बाद ‘कोल्ड’ में वह अपने ‘मेंटर’ महेश भट्ट के साथ मिलकर हॉरर शैली को एक नए सिरे से परिभाषित कर पाएंगे।

महेश भट्ट और सुहरिता सेन गुप्ता ने मिलकर ‘कोल्ड’ की कहानी लिखी है और विक्रम भट्ट इसका निर्देशन करने वाले हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है।

मेकर्स ने फिल्म की कहानी को लेकर कहा कि 'कोल्ड' एक ऐसी औरत की कहानी है जो एक बहुत बुरे दौर से निकालकर आती है और बताती है कि उसने एक बड़े शहर में, ज़िंदगी खोने के डर के बीच सर्वाइव किया।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां