लीसा हेडन हैं प्रेग्नेंट, बेबी गर्ल को देने वाली हैं जन्म

'ऐ दिल है मुश्किल' और 'क्वीन' जैसी सफल फिल्मों में नज़र आ चुकी मॉडल-एक्ट्रेस लीसा हेडल तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। इस बात की जानकारी लीसा ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी। वीडियो में उनके साथ उनके बेटे जैक भी नज़र आ रहे हैं।

Lisa Haydon third time pregnant

मॉडल-एक्ट्रेस लीसा हेडन उन सितारों में शुमार हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और आए दिन अपनी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

इसी कड़ी में लीसा ने एक और ख़बर अपने फैन्स के साथ साझा की। उन्होंने बताया कि वो और उनके पति डीनो लालवानी एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं। दो बच्चों की मां लीसा अब तीसरी बार गर्भवती हैं।

अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बरें अपने फैन्स के साथ शेयर करने के लिए उन्होंने एक क्यूट वीडियो भी बनाया। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वो जून में बेटी को जन्म देने वाली हैं।

वीडियो की शुरुआत में लीसा कहती हैं कि उन्होंने इस खबर की जानकारी अपने फैंस से सिर्फ आलस की वजह से नहीं दी है। इस वीडियो में उनका बेटा आता है, जिससे वह पूछती हैं कि जैक मम्मी की टम्मी में क्या है, जिस पर वह कहता है मेरी बेबी सिस्टर।

ग़ौरतलब है कि लीसा और डीनो लालवानी ने साल 2016 में समुद्र तट पर डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जिसके बाद साल 2017 में उन्होंने अपने पहले बेटे जैक को जन्म दिया। वहीं बीते साल यानी साल 2020 जनवरी में दूसरे बेटे लियो को जन्‍म दिया। लीसा अपने परिवार के साथ हांगकांग में रहती हैं।

संबंधित ख़बरें
दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर ने Good News का मचाया हल्ला

टिप्पणियाँ