'मे डे' एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह को मिला अमिताभ बच्चन की तरफ से लेटर

अमिताभ बच्चन अक्सर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को ख़ासतौर पर कलाकारों को उनकी प्रशंसा करते हुए हाथ से लिखी चिट्ठी भेजते हैं। इस कड़ी में 'मे डे' एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह का नाम भी जुड़ चुका है। हाल ही में आकांक्षा ने अपने सोशल मीडिया के जरिये इस बात की जानकारी दी है कि उनको अमिताभ बच्चन ने खत भेजा है।

Aakansha Singh Got letter from Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन अपने अक्सर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े साथियों और खासतौर पर कलाकारों को उनके काम की प्रशंसा करते हुए हस्तलिखित पत्र भेजा करते हैं।

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, सिद्धांत चतुर्वेदी समेत कई कलाकार हैं, जिन्हें अमिताभ बच्चन के हाथ से लिखा यह प्रशस्ति पत्र प्राप्त हो चुका है। इन कलाकारों में आकांक्षा सिंह का नाम भी जुड़ गया है।

अजय देवगन, अमिताभ बच्चन की अहम भूमिका वाली फिल्म में आकांक्षा सिंह खास किरदार में नज़र आने वाली हैं। अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना तकरीबन हर कलाकार का सपना होता है। उन कलाकारों में आकांक्षा का नाम भी शामिल हो गया है।

हाल ही में इस फिल्म का मुंबई शेड्यूल शुरू हुआ है, जिसकी खुशी आकांक्षा ने बयान की थी। अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के साथ ही उनका एक सपना पूरा हुआ है, तो वहीं बिग बी से जुड़ा एक और सपना पूरा हुआ है।

दरअसल, आकांक्षा को अमिताभ बच्चन का एक हस्तलिखित पत्र मिला, जिसे उन्होंने हिंदी में अपनी विशिष्ट काव्य शैली में लिखा था।

आकांक्षा ने अपना उत्साह और कृतज्ञता सोशल मीडिया के माध्यम से व्यक्त किया। पत्र की एक तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, 'मुझे आपसे अमिताभ बच्चन साहब से यह सुंदर हस्तलिखित पत्र प्राप्त करने का सौभाग्य मिला है। यह एक सपने जैसा है। आपके स्नेह और विनम्रता के लिए धन्यवाद। मैं और कुछ ज्यादा नही मांग सकती । आपको एक्टिंग करते हुए देखना और एक फ्रेम में साथ मे दिखना यह मेरे लिए परियो की कहानी जैसा है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं आपके साथ काम करने और भी मौके मुझे मिले, जैसे कि मेरा विश्वास है, ये तो सिर्फ ट्रेलर है। पिक्चर तो अभी बाकी है।

संबंधित ख़बरें
'मे डे' के सेट से आई अमिताभ बच्चन-अजय देवगन की तस्वीरें

टिप्पणियां