'मे डे' के सेट से आई अमिताभ बच्चन-अजय देवगन की तस्वीरें

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ने फिल्म ‘मे डे’ की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी है। सेट से दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडियामें वायरल हो गई है। साल 2020 के दिसंबर से फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है, जिसके बाद मुंबई का शेड्यूल अब शुरू किया गया है। काफी लंबे समय के बाद अजय और अमिताभ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।

Amitabh Bachchan and Ajay Devgn on set of 'May Day'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म 'मे डे' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के सेट से दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

फिल्म के सेट से वायरल हुई तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि फिलहाल कोर्टरूम के सीन को फिल्माया जा रहा है। अमिताभ वकील की भूमिका में दिख रहे हैं, तो वहीं अजय देवगन पालयट के किरदार में दिख रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में अजय न सिर्फ मुख्य भूमिका में हैं, बल्कि फिल्म का निर्देशन भी अजय ही कर रहे हैं। इससे पहले अजय साल 2016 में आई फिल्म 'शिवाय' का निर्देशन किया था।

बता दें कि अमिताभ बच्चन और अजय देवगन लगभग 7 सालों के बाद साथ में नज़र आने वाले हैं। इससे पहले दोनों साल 2013 में आई फिल्म ‘सत्याग्रह’ में स्क्रीन शेयर किया था।

ग़ौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग बीते साल दिसंबर से ही शुरू हो चुकी है। हैदराबाद में इस फिल्म का अहम हिस्सा शूट किया गया था। हैदराबाद के बाद मुंबई शेड्यूल हाल ही में शुरू किया गया है।

वहीं कोरोना काल को देखते हुए सेट पर खासा एहतियात बरता जा रहा है। सेट पर कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन होता दिखाई दिया। जानकारी के मुताबिक फिल्म अप्रैल 2021 में थिएटर्स में रिलीज की जा सकती है।

फिल्म में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के अलावा रकुलप्रीत सिंह, अंगीरा धर, बमन ईरानी, आकांक्षा सिंह खास भूमिकाओं में दिखेंगे। वहीं पॉपुलर यूट्यूबर कैरी मिनाटी भी इस फिल्म के जरिये अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

फिल्म को लेकर कैरी मिनाटी कहते हैं, ‘फिल्म जगत के दिग्गज सितारों के साथ काम करना अपने आप एक बड़ी बात है। इस फिल्म में काम करने को लेकर मैं खासा उत्साहित हूं। इन बड़े कलाकारों के साथ काम कर मुझे एक्टिंग के बारे में काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा। इससे पहले भी मुझे फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला है, लेकिन मैं इस फिल्म में सिर्फ इसलिए काम करने को तैयार हुआ कि इस फिल्म से मुझे अपने और कैरी मिनाटी को 70 इंच के पर्दे पर दिखाने का मौका मिलेगा।’

संबंधित ख़बरें
आकांक्षा सिंह ने चोटिल होने के बाद भी की अजय-अमिताभ की फिल्म 'मे डे' की शूटिंग

टिप्पणियां