Brahmastra: नागार्जुन ने पूरी की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग

नागार्जुन ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से तस्वीर शेयर कर बताया कि उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। नागार्जुन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी नज़र आ रहे हैं। बता दें फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मुंबई शेड्यूल शुरू हो चुकी है।

Nagarjun, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Ayan Mukherji on 'Brahmashtra' set

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मुंबई शेड्यूल शुरू हो चुका है। इस पौराणिक-काल्पनिक फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दिग्गज कलाकारों से सजी इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

इसी बीच फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है और वो फिल्म के मुख्य कलाकारों में से एक नागार्जुन ने शेयर की है। दरअसल, नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए जानकारी दी है कि उन्होंने मुंबई के एक स्टूडियो में अपने हिस्से की शूयिंग पूरी कर ली है।

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर करते हुए नागार्जुन ने लिखा, 'और मैंने #Brahmstra की शूटिंग पूरी कर ली। इस तरह का एक अद्भुत अनुभव हमारे तारकीय कलाकारों रणबीर और आलिया भट्ट के साथ। आप लोगों द्वारा अयान मुखर्जी की दुनिया को देखना का इंतजार नहीं कर सकता।'

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बीते साल 4 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना प्रकोप का असर इस फिल्म पर भी देखने को मिला और फिल्म पूरी हो नहीं पाई, जिस वजह से रिलीज़ पोस्टपोन करनी पड़ी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो इस फिल्म का वीएफएक्स और एडिटिंग का काम लॉकडाउन के दौरान भी जारी रहा।

फिल्म की कहानी की बात करें, तो जो जानकारी छन कर आई है, उसके मुताबिक 'ब्रह्मास्त्र' कहानी है 'शिव' उर्फ रणबीर की, जिसमें अपनी हथेलियों से आग निकालने की अजब शक्ति होती है। वहीं आलिया के किरदार का नाम 'ईशा' है, जो 'शिव' की लव इंटरेस्ट हैं। ईशा ही शिव को अपनी शक्ति खोजने में मदद करती है। वहीं अमिताभ, शिव के गुरु की भूमिका में होंगे।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' एक एक्शन फैंटेसी फिल्म है, जिसका निर्माण करण जौहर कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और प्रतीक बब्बर नज़र आएंगे, तो वहीं शाहरुख खान का भी कैमियो फिल्म में होगा।

संबंधित ख़बरें
लव रंजन की फिल्म में दिखेगी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी

टिप्पणियां