भूमि पेडनेकर का ऋषिकेश से 'हिट कनेक्शन'

भूमि पेडनेकर फिल्म 'बधाई दो' का देहरादून के बाद ऋषिकेश शेड्यूल के लिए जा रही हैं। ऋषिकेश शेड्यूल के लिए वह खासा उत्साहित हैं, क्योंकि इस शहर को वो खुद को लिए काफी भाग्यशाली मानते हैं। इससे पहले दो फिल्में इस शहर में शूट हुई हैं, वो दोनों ही 'हिट' साबित रहीं।

Bhumi Pednekar 'Badhai Do' RIshikesh Schedule

भूमि पेडनेकर अपनी अगली फिल्म 'बधाई दो' का देहरादून शेड्यूल पूरा करने के बाद अब ऋषिकेश जा रही हैं। वह ऋषिकेश में शूटिंग करने के लिए उत्साहित हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि यह शहर हमेशा उनके लिए भाग्यशाली रहा है।

ऋषिकेश से अपना 'हिट कनेक्शन' समझाते हुए कहा, 'ऋषिकेश मेरे दिल में एक बहुत खास जगह रखता है और यह मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली रहा है। मैंने अपनी पहली फिल्म 'दम लगा के हईशा' की शूटिंग इस खूबसूरत शरह में किया। इसके बाद 'शुभ मंगल सावधान' की शूटिंग की और दोनों बड़े पैमाने पर हिट हुईं। अब मैं 'बधाई दो' के लिए फिर से ऋषिकेश में शूटिंग करूंगी और मुझे यकीन है कि यह तीसरी बार मेरे लिए भाग्यशाली साबित होगा।'

वो आगे कहती हैं, 'मैं वास्तव में इस शहर में पहुंचने के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि इसके साथ मेरी बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं। मैं जब भी ऋषिकेश गई मुझे हमेशा वहां के लोगों से बहुत प्यार मिला है। मैं फिर से वहां के लोगों सो मिलने का इंतजार कर रही हूं।'

बता दें कि 'बधाई हो' फ्रेंचाइजी की दूसरी किश्त 'बधाई दो' है। जहां 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव मुख्य भूमिका में थे। वहीं फिल्म 'बधाई दो' में भूमि के साथ राजकुमार राव नजर आएंगे।

इस फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी कर रहे हैं, जिस सुमन अधिकारी और अक्षत घिल्डियाल ने लिखा है, उन्होंने ही इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म लिखी थी।

संबंधित ख़बरें
भूमि पेडनेकर की 'दुर्गावती' होगी अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़

टिप्पणियाँ