सिद्धार्थ मल्होत्रा बंदूक और कुकर के ढक्कन से करेंगे ‘ए जेंटलमैन’ में एक्शन

अब सिद्धार्थ मल्होत्रा एक नए अवतार में नज़र आएंगे, जो सुंदर, सुशील और रिस्की फैक्टर वाला होगा। जी हां, जैकलीन फर्नांडिज़ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘ए जेंटलमैन- सुंदर, सुशील, रिस्की’ के दो पोस्टर जारी किए। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म का पोस्टर रिलीज़
मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज़ की मुख्य भूमिका वाली फिल्म का नाम ‘ए जेंटलमैन- सुंदर, सुशील, रिस्की’ है। इस फिल्म के दो पोस्टर रिलीज़ किए गए। एक में सिर्फ सिद्धार्थ हैं, जो एक हाथ में प्रेशर कुकर का ढक्कन लिए हुए हैं और दूसरे में बंदूक थामे हुए हैं। 

वहीं दूसरे पोस्टर में सिद्धार्थ के साथ जैकलीन भी नज़र आ रही हैं और सिद्धार्थ पूरी तरह एक्शन के मूड में नज़र आ रहे हैं। 

ख़ैर, आपको बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम ‘बैंग-बैंग 2’ रखा गया था, फिर ‘रीलोडेड’ रखा गया, बाद में जिसे बदलकर ‘ए जेंटलमैन- सुंदर, सुशील, रिस्की’ कर दिया गया है। 

हालांकि, फिल्म के नाम को लेकर सिद्धार्थ ने सोमवार को ही खुलासा किया था कि अब फिल्म का नाम ‘रीलोडेड’ से बदलकर ‘ए जेंटलमैन- सुंदर, सुशील, रिस्की’ कर दिया गया है। वहीं फिल्म के कुछ एक्शन सीन की झलकियों से भरा एक वीडियो भी शेयर किया। 

वीडियो में 'बंदूक मेरी लैला' कहते हुए सिद्धार्थ बंदूक पकड़े नजर आ रहे हैं। वहीं जैकलिन हाथ में फूल पकड़े हुए हैं और दोनों के चेहरे फिल्म के शीर्षक से ढके हुए हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म 25 अगस्त को रिलीज़ होगी। 

पोस्टर को देखकर ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘बैंग-बैंग’ की याद आ रही है। बता दें कि ऋतिक-कैट की जोड़ी वाली फिल्म साल 2014 में रिलीज़ हुई थी। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘ए जेंटलमैन- सुंदर, सुशील, रिस्की’ की शूटिंग भारत के अलावा, यूएस और थाईलैंड में हुई है। फिल्म को राज निदिमुरू और कृष्णा डीके ने बनाया है। इस डारेक्टर और प्रोड्यूसर की जोड़ी ने इससे पहले 'गो गोआ गॉन' और 'शोर इन द सिटी' सरीखी फिल्में बनाई हैं। 

निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने इसका मोशन पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा कि यह बेशक इस साल की सबसे कूल फिल्म होगी।

फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के ‘गौरव’ यानी सिद्धार्थ की है, जो सेटल होना चाहता है। वो 9-5 की नौकरी करता है और हाल ही में उसने एक बड़ा घर और गाड़ी खरीदी है। 

अब वो ‘काव्या’ यानी जैकलीन को शादी करने के लिए मनाने में लगा है, लेकिन दिक्कत यह है कि काव्या फिलहाल शादी नहीं करना चाहती है। वह चाहती है कि यह सुंदर, सुशील, जेंटलमैन लड़का थोड़ा रिस्की हो जाए। दूसरी तरफ, गौरव को अपनी रूटीन लाइफ बहुत पसंद है। 

लेकिन, कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब गौरव एक असाइनमेंट के लिए मुंबई जाता है। मुंबई आने के बाद सब कुछ बदल जाता है। ग़लत पहचान की वजह से कुछ खतरनाक लोग उसकी ज़िंदगी में दाखिल हो जाते हैं। फिल घटनाक्रम कुछ ऐसे बदलते हैं कि मुंबई से गौरव मायामी पहुंच जाता है।

अब उसके सपनों की दुनिया खत्म होने के कगार पर पहुंच जाती है। फिल्म का अंत और बाकी के ट्विस्ट और टर्न्स के लिए दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। 

संबंधित ख़बरें