ताहिरा कश्यप ने केंडर जेनर से की खुद की तुलना, वजह पढ़िए

ताहिरा कश्यप खुराना अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेती थी। ऐसा ही एक और पोस्ट देखने को मिली, जिसमें उन्होंने खुद की तुलना केंडल जेनर से की। ताहिरा ने अपनी स्ट्रॉन्ग बॉडी पर बात करते हुए और खुद से प्यार जताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जो वायरल हो गया है।

Tahira Kashyap compares her body with kendall Jenner

राइटर-फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप खुराना ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में खुद की तुलना मॉडल केंडल जेनर से की। ताहिरा, अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी हैं, लेकिन उनकी अपनी अलग पहचान है।

अक्सर ताहिरा अपनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसे पोस्ट के जरिये ज्वलंत सवाल खड़े करती रहती हैं। इसी कड़ी में ताहिरा ने लेटेस्ट पोस्ट के जरिये अपनी स्ट्रॉन्ग बॉडी पर बात करते हुए और खुद से प्यार जताया।

दरअसल, केंडल जेनर अपनी खूबसूरत बॉडी के लिए जानी जाती हैं और इनका हालिया फोटोशूट इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ताहिरा ने इन्हीं तस्वीरों का जिक्र करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। ताहिरा ने इस दौरान स्ट्रॉन्ग बॉडी के फायदे गिनाएं और लिखा कि एक मजबूत शरीर का क्या महत्व होता है।

ताहिरा ने सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि केंडल और उनकी लिंगरी में फोटोज इंटरनेट पर छा चुकी हैं। कई दूसरी महिलाओं की ही तरह मेरा भी सवाल है कि क्या ऐसा दिखा जा सकता है। बेली बटन काफी मनमोहक है और ये ऐसा है जैसे किसी बच्चे को काला टीका लगाया गया हो। मुझे नहीं पता कि कैसे कपड़े का छोटा टुकड़ा किसी की निजता को छिपा सकता है।

इसके आगे वो लिखती हैं कि वो मेरी रियलिटी को जानने का वक्त था, जो भी मैंने देखा, मैं उसके बारे में क्या सोचती हूं? मैंने 69 किलो वजनी महिला को उसकी स्ट्रॉन्ग बॉडी और चोटों के निशान के साथ देखा, जिससे उसने अपने पपी, बेटी और दीदी को खराब लिफ्ट में फंसने से बचाया था। मैंने दरवाजे को पूरी ताकत लगाकर खोला और तीनों को बचाते हुए बाहर निकाली। ये वजन ही है,जिसकी वजह से मुझे हीरो जैसा महसूस हुआ। मैंने इस वजन का शुक्रिया किया, जिसे मैं कम करने की कोशिश कर रही थी।

>इस पोस्ट के साथ ताहिरा ने खुद की एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें उनका चेहरा मोबाइल से ढका हुआ है और बाकी शरीर दिख रहा है।

संबंधित ख़बरें
आयुष्मान खुराना ने शुरू की फिल्म 'अनेक' की शूटिंग, शेयर किया 'जोशुआ' लुक

टिप्पणियां