रणवीर सिंह की 'सर्कस' की रिलीज़ डेट को लेकर आई जानकारी

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' की रिलीज़ को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो यह फिल्म साल 2021 की न्यू ईयर ईव पर रिलीज़ हो सकती है। यह फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' का अडॉप्टेशन है।

Ranveer Singh And Rohit Shetty's film cirkus releasing 2021 new year eve

रणवीर सिंह स्टारर रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सर्कस' की रिलीज़ डेट को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फिल्म साल 2021 की न्यू ईयर ईव पर रिलीज़ हो सकती है।

फिल्म 'सिंबा' की जबरदस्त सफलता के बाद एक्टर-डायरेक्टर की इस जोड़ी ने फिल्म के रिलीज़ के लिए इस दिन को चुना है। यह फिल्म विलियम शेक्सपियर के नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' का एक अडॉप्टेशन है। पिछले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी, जो अभी भी लगातार चल रही है।

ख़बरों की माने, तो रोहित और उनकी टीम ने मुंबई के एक स्टूडियो में 'सर्कस' के बड़े हिस्से की शूटिंग कर ली है। अब फिल्म की टीम अगले शेड्यूल के लिए ऊटी और गोवा जाएंगे। यदि टीम डेडलाइन को पूरा करती है, तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन की छुट्टी का मजा लेगी।

साल 2018 में रणवीर और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी। न्यू ईयर वीकेंड होने की वजह से फिल्म को अच्छा फायदा हुआ था और बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी।

फिल्म 'सर्कस' में रणवीर के अलावा पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर और मुरली शर्मा भी हैं। फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां