आमिर खान-माधुरी दीक्षित इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में आएंगे नज़र

आमिर खान और माधुरी दीक्षित बरसों बाद एक साथ स्क्रीन पर नज़र आ सकते हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिल' की रीमेक की चर्चा जोरों पर है, जिसमें एक बार फिर से आमिर और माधुरी की जोड़ी रुपहले पर्दे पर बन सकती है। फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार और टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार इस फिल्म के रीमेक में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

Madhuri Dixit and Aamir Khan   will seen together in 'Dil' Remake

आमिर खान और मधुरी दीक्षित की केमिस्ट्री एक बार दर्शकों को पर्दे पर देखने को मिल सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो दोनों की जोड़ी वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिल' के रीमेक की तैयारियां चल रही हैं।

दरअसल, फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार और टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार ने इस फिल्म के रीमेक को लेकर दिलचस्पी दिखाई है, जिसके बाद से आमिर और माधुरी की जोड़ी को पसंद करने वालों की उत्सुकता कुछ और बढ़ गई है।

बता दें कि नब्बे के दशक की हिट जोड़ियों में आमिर-माधुरी की जोड़ी भी शामिल है। इस जोड़ी की फिल्म 'दिल' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, तभी तो यह फिल्म ब्लकबस्टर साबित हुई थी। वहीं इस फिल्म के गाने, जिसने तब सुने जाते थे, उतने आज भी पसंद किए जाते हैं।

अब इंद्रकुमार और भूषण कुमार की मीटिंग्स ने इस फिल्म को लेकर खबरों का बाजार और गर्मा दिया है। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह दावा किया जा रहा है कि जल्दी ही फिल्म की घोषणा भी हो सकती है

वहीं बात करें इंद्रकुमार की, तो वो फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह स्टार फिल्म 'थैंक गॉड' की शूटिंग में व्यस्त हैं। सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद 'दिल' के रीमेक का ऐलान हो सकता है।

एक पेंच और है और वह यह कि माधुरी तैयार हो जाएंगी, क्योंकि वो अपने पुराने हीरोज़ के साथ दोबारा काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड रही हैं, लेकिन आमिर खान सिलेक्टेड प्रोजेक्ट्स को हाथ में लेते हैं। अब ऐसे में 'दिल' के रीमेक के लिए उनसे हामी भरवाना निर्माता-निर्देशकों के लिए टेड़ी खीर साबित हो सकती है।

संबंधित ख़बरें
आमिर खान की बेटी इरा खान भी हुईं डिप्रेशन की शिकार

टिप्पणियां