रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' जून में होगी रिलीज़

रणवीर सिंह स्टारर कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म '83' जून में रिलीज़ होने वाली है। फिलहाल ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन जल्दी ही मेकर्स फिल्म की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट कर सकते हैं। पहली फिल्म अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ डेट की सुगबुगाहट के चलते फिल्म को जून में रिलीज़ करने का फैसला लिया गया है।

Film '83' release in June

कबीर खान के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' के रिलीज़ को लेकर दर्शकों में काफी बसब्री देखने को मिल रहा है। कोरोना और लॉकडाउन के चलते फिल्म पूरी तरह से तैयार होकर रिलीज़ का इंतज़ार कर रही है।

अक्टूबर में सिनेमाहॉल के खुलने के बाद ख़बरें आई थीं कि फिल्म '83' के मेकर्स जल्द ही इसकी रिलीज़ डेट अनाउंस कर सकते हैं। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन विश्वसनीय सूत्रों से ख़बर सामने आ रही है कि फिल्म '83' जून में रिलीज़ हो सकती है।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट में एक सूत्र ने बताया, ‘फिल्म के कई और प्रोड्यूसर्स के साथ रिलायंस ने तय किया है कि इस स्पोर्ट्स फिल्म को जून में रिलीज़ किया जाए। इसमें काफी सेंस बनता है क्योंकि तब तक धीरे-धीरे सब नॉर्मल हो जाएगा और फिल्म को इससे पहले, अप्रैल में, लाना इसलिए भी ठीक नहीं होगा,क्योंकि सूर्यवंशी अप्रैल 2 को रिलीज़ होगी। ऊपर से 12 अप्रैल से रमज़ान का महीना शुरू होने की उम्मीद है। ऐसे में अप्रैल पूरी तरह से बाहर है, क्योंकि इस महीने में दो बड़ी फिल्में 'राधे' और 'सत्यमेव जयते 2' रिलीज़ होंगी। दोनों की रिलीज़ ईद पर या मई 14 के आसपास हो सकती है। मई के आखिरी दो हफ्तों में भी कुछ फिल्में रिलीज़ हो सकती हैं। इसलिए जून अच्छा समय लग रहा है।’

वहीं कुछ रिपोर्ट्स की माने, तो '83' को 25 जून के आसपास रिलीज़ किया जा सकता है, क्योंकि इसी दिन भारतीय क्रिकेट टीम ने साल 1983 का वर्ल्ड कप जीता था, जिसकी कहानी पर '83' बनी है। हालांकि, सूत्र ने ऐसी किसी बात से इनकार किया।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां