Atrangi Re: अक्षय कुमार, सारा अली खान, धनुष की 'अतरंगी रे' अगस्त में होगी रिलीज़

आनंद एल राय की अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'अतरंगी रे' 6 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। इस लव-ट्रायंगल फिल्म में तीनों कलाकार पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। हाल ही में सारा और अक्षय ने आगरा में फिल्म के कुछ सीन शूट किए थे, जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं।

akshay-kumar-sara-ali-khan-dhanush-starrer-atrangi-re-will-release-on-6-aug-2021

आनंद एल राय की अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' की रिलीज़ डेट मेकर्स ने जारी कर दी है। फिल्म 'अतरंगी' रे को मेकर्स ने 6 अगस्त 2021 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है।

फिल्म की कहानी बेहद रोमांटिक होगी, जिसमें दर्शकों को अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष के बीच लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा। मेकर्स ने अगस्त में र्शकों को देसी रोमांटिक कहानी दिखाने का वादा किया है।

फिल्म 'अतरंगी रे' में सारा अली खान और धनुष के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिलेगा और अक्षय कुमार एक स्पेशल कैमियो करते दिखेंगे। अक्षय कुमार और सारा अली खान ने किछ दिनों पहले ही आगरा में इस फिल्म की शूटिंग की थी, जहां से कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में अक्षय कुमार राजा-महाराजा की पोशाक पहने नजर आ रहे थे। खबरें आई थीं कि अक्षय ने सारा के साथ एक गाना शूट किया है, जिसका फिल्म में अहम स्थान होगा।

हाल ही में धनुष ने फिल्म का अपना शेड्यूल पूरा होने पर छोटा सा जश्न भी मनाया था, जिसमें सारा अली खान, आनंद एल राय समेत अन्य कास्ट एंड क्रू के मेंबर थे, लेकिन अक्षय इस जश्न में नज़र नहीं आए। दरअसल, वो व्यस्तताओं के चलते इस पार्टी में शरीक नहीं हो पाए।

फिल्म से जुड़ी एक यह खबर भी सामने आई है कि सारा अली खान इस फिल्म में दोहरी भूमिका यानि डबल रोल में नजर आ सकती हैं। सारा ने इस फिल्म के लिए शूटिंग मार्च में वाराणसी में शुरू की थी, लेकिन लॉकडाउन लग जाने के कारण शूटिंग बीच में ही रुक गई। अब खबर है कि आगरा में शूट पूरा करने के बाद अक्षय और सारा मार्च में ही सात दिनों के शेड्यूल में अपने-अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करेंगे।

दिलचस्प बात यह है कि सारा अली खान पहली बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। हालांकि, अक्षय और धनुष भी पहली बार साथ में नज़र आने वाले हैं।

संबंधित ख़बरेंअक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' 28 मई को होगी रिलीज़

टिप्पणियां