सलमान खान-कटरीना कैफ की 'टाइगर 3' की शूटिंग मार्च से होगी शुरू

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3' मार्च से फ्लोर पर जाने वाली है। साथ ही फिल्म की लोकेशन भी बदल दी गई। पहले फिल्म यूएई में शूट होने वाली थी, जबकि अब इसकी शूटिंग इंस्तांबुल में होगी। फिल्म के निर्देशन की जिम्मा मनीष शर्मा के कंधो पर है। फिल्म अपने प्री-प्रोडक्शन फेज़ में है।

Salman Khan And Katrina Kaif starrer 'Tiger 3' goes floors in march

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं। इनकी जोड़ी वाली फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग की तैयारियां पोस्ट-प्रोडक्शन फेज में है।

'टाइगर' फ्रेंचाइज़ी की तीसरी किश्त का निर्देशन का जिम्मा मनीष शर्मा के कंधों पर है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक 'टाइगर 3' की शूटिंग बेहद ही ग्रांड लेवल पर की जानी है, जिसके लिए यूएई का लोकेशन तयकर लिया गया था, लेकिन अब ख़बरें हैं कि मेकर्स फिल्म की लोकेशन की इस्तांबुल लेकर जा सकते हैं।

दो महीने पहले ख़बर आई थी कि 'टाइगर 3' के लिए मेकर्स मिडल ईस्ट के शानदार लोकेशन सर्च की जा रही है, लेकिन अब एक इंग्लिश डेली में छपी खबर के अनुसार यूएई में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के चलते मेकर्स अब फिल्म की लोकेशन को शिफ्ट करना चाहते हैं, जिसके चलते इस्तांबुल का नाम सामने आ रहा है।

दरअसल, आदित्य चोपड़ा फिल्म की शूटिंग समय पर शुरू करना चाहते हैं, लेकिन यूएई में कोरोना के बढ़ते मामलों ने उनकी चिंता को बढ़ा दी। इसवजह से मेकर्स इस्तांबुल का रुख करना चाहते हैं, क्योंकि सलमान खान ने भी मार्च ने अपनी डेट दे रखी है।

इंग्लिश डेली में सूत्रों के हवाले से छपी रिपोर्ट में बताया गया है, 'आदित्य ने एक टीम को रैकी के लिए तुर्की भेजा है। यशराज फिल्म्स की प्रोडक्शन टीम, जो पिछले महीने 'पठान' के रिक्रिएशन के लिए दुबई और अबू धाबी गई थी, 'टाइगर 3' के लिए रुकी थी। इसके साथ ही एक और बैच तुर्की शहर के स्थानों के लिए स्काउटिंग कर रही है।'

ग़ौरतलब है कि 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 2012 में रिलीज 'एक था टाइगर' थी, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस और बिजनेस दोनों मामलों में सुपरहिट रही। साल 2017 में इसकी सीक्वल फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज की गई और यह फिल्म भी हिट साबित रही। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान ने लीड रोल किया था। अब इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त को मनीष शर्मा निर्देशित करने जा रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
सलमान खान ने पूरी की आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग

टिप्पणियां