कंगना रनौत ने पूरा किया 'धाकड़' का शेड्यूल

कंगना रनौत की एक्शन फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये दी। साथ ही निर्माता सोहैल मकलई और निर्देशक रजनीश घई के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। कंगना फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के बैतूल में कर रही थीं।

kangana-ranaut-wraped-film-dhaakad-schedule

बॉलीवुड की 'क्वीन' कही जाने वाली कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। फिल्म्स से लेकर अपनी राय तक खुलकर रखती हैं और फिर उनके ट्विट, कमेंट काफी बवाल भी मचाते हैं।

इसी कड़ी में कंगना ने रविवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये बताया कि उन्होंने अपनी एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस जानकारी के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वो निर्माता और निर्देशक के साथ दिखाई दे रही हैं।

कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'शेड्यूल खत्म करने का अलर्ट। शुक्रिया राज़ी और मेरे प्यारे दोस्त सोहैल। मेरे जीवन की अभी तक की सबसे बेहतरीन टीम के साथ। जबरदस्त लोग। 'धाकड़' शानदार होने वाला है। अब एक और मिशन के लिए निकल पड़े है, नया वेंचर आ रहा है।’

इससे पहले कंगन ने लिखा था, ‘धाकड़ न केवल मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क फिल्म है। बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी एक महत्वपूर्ण मोड़ होगा। फिल्म बड़े पैमाने पर मुहिम शुरू की गई है और एक तरह की महिला प्रधान एक्शन फिल्म है।'

हालांकि, इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की भी प्रमुख भूमिकाएं है। बताया जा रहा है इस फिल्म में अर्जुन रामपाल एक विलेन के किरदार में दिखाई देने जा रहे हैं। हालांकि सच क्या है इसका खुलासा तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही होगा।

चिंतन गांधी और रिनिश रविंद्र द्वारा लिखित इस एक्शन-थ्रिलर का निर्माण संयुक्त रूप से सोहैल मकलई प्रोडक्शंस, असाइलम फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है, जबकि क्यूंकि डिजिटल मीडिया फिल्म में सह निर्माता है। यह पहली बार है जब पटकथा लेखक रितेश शाह और कंगना रनौत ने हाथ मिलाया है।

ग़ौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के विभिन्न इलाकों में की जा रही है। हाल ही में इसको लेकर काफी विवाद हुआ था। यहां स्थानीय राजनेताओं की मांग थी कि कंगना किसानों को लेकर किए गए ट्वीट पर माफी मांगे। इस दौरान हुए विरोध प्रदर्शन के चलते शूटिंग के सेट पर काफी गहमा गहमी का माहौल था। प्रदर्शनकारियों की पुलिस से झड़प भी हुई थी।

संबंधित खबरें
कंगना रनौत ने दिखाया 'धाकड़' लुक, बोलीं 'वे उसे अग्नि कहते हैं, लेकिन मैं...'

टिप्पणियां