Munjha: 'स्त्री' के प्रीक्वल 'मुंझा' में नज़र आएंगी संजना सांघी

दिनेश विजान के हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की फिल्म 'मुंझा' में संजना सांघी की एट्री हुई है। फिल्म 'मुंझा', राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' की प्रीक्लव है। फिल्म 'मुंझा' हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की चौथी और आखिरी स्टैंडअलोन फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन के असिस्टेंट योगेश चांडेकर करेंगे।

Sanjana-sanghi-to-Star-in-dinesh-vijan-horror-comedy-strees-prequel-titled-munjha

फिल्म 'दिल बेचारा' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली संजना सांघी इन दिनों आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'ओम: द बैटल विदइन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर जानकारी सामने आ गई है।

दरअसल, प्रोड्यूसर दिनेश विजन हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की चौथी फिल्म 'मुंझा' में संजना सांघी को कास्ट किया गया है। वहीं 'मुंझा' को फिल्म 'स्त्री' का प्रीक्वल कहा जा रहा है।

दिनेश विजान हॉरर-कॉमेडी जॉनर में एक सिनेमैटिक यूनिवर्स बना रहे हैं। इसी तरह के बैकड्रॉप पर सेट की गयी कई फिल्में एक दूसरे के साथ आखिर में मिलती हैं। ऐसे में मैडॉक फिल्म्स की योजना है कि वह एक घोस्ट यूनिवर्स का निर्माण करें, जो दुनिया में पहली बार हो रही फिल्मों का एक प्रकार है।

इस जॉनर की पहली फिल्म राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' रही, जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई, जिसके बाद अगली पेशकश 'रूही' है, जिसमें राजकुमार राव, जान्हवी कपूर, और वरुण शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाना है।

वहीं तीसरी फिल्म 'भेड़िया' है, जिसमें वरुण धवन और कृति सेनन में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग की हाल ही में शुरू की गई है, जिसकी जानकारी देते हुए एक मोशन पोस्टर भी जारी किया गया। वहीं अब इस यूनिवर्स की चौथी फिल्म 'मुंझा' को लॉक कर लिया गया है।

मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली 'मुंझा' साल 2017 में आई फिल्म 'स्त्री' की प्रीक्वल कही जा रही है। इस हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म में 'दिल बेचारा' फेम संजना सांघी मुख्य भूमिका में होंगी।

फिल्म की कहानी की बात करें, तो इसमें उस लड़की की कहानी दिखाई जाएगी, जो 'स्त्री' में आई थी और उसे अपने जीवन में कौन-सी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

वहीं प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्म 'मुंझा' दिनेश विजन की हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की चौथी और आखिरी स्टैंडअलोन फिल्म होगी। मूल विचार हर किरदार के साथ फिल्म के दो हिस्सों को बनाना है। रोहित शेट्टी अपने कॉप यूनिवर्स में जो करते हैं, ठीक वैसा ही दिनेश विजान इसमें करने वाले हैं। हालांकि 'स्त्री' के प्रीक्वल के तौर पर 'मुंझा' अलग पहचान बनाने के साथ अपनी अलग जटिलताए पेश आएंगी।'

फिल्म 'मुंझा' का निर्देशन निर्देशन श्रीराम राघवन के असिस्टेंट रह चुके योगेश चांडेकर करेंगे। योगेश फिल्म 'अंधाधुंध' के लेखक के रूप में भी जाने जाते हैं। वहीं फिल्म 'मुंझा' से वो अपनी निर्देशकीय पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस फिल्म से 'स्त्री' के निर्देशक अमर कौशिक बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर जुड़ेंगे।

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म 'मुंझा' की कहानी योगेश चांडेकर ने ही लिखी है। फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर भीतर खाने की ख़बर यह है कि संजना से पहले यह फिल्म आलिया भट्ट को ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां