कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनते ही सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया दिया। कपिल ने अपने दूसरी बार पिता बनने की खुशखबरी को सोशल मीडिया पर शेयर की, तो एक तरफ तो उनके फैन्स उन्हें बधाई देने लगे, तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

kapil sharma and ginni charath become secod time parent

कॉमेडियन कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बन गए हैं। आज यानि 1 फरवरी को तड़के उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है।

कपिल ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ शेयर की है। अपने ट्वीट में उन्होंने मां-बेटे दोनों के स्वस्थ होने की जानकारी भी दी है। अब कपिल का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, कपिल ने सुबह 5:30 बजे ट्वीट करते हुए लिखा, ‘नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है। ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं। आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल।’

कपिल के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस उन्हें खूब बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं और साथ ही सभी बच्चे की पहली तस्वीरें और नाम जानने के लिए बहुत उत्सुक भी हैं। वहीं कुछ ट्रोलर्स ने कपिल के तीन साल में दूसरी बार पिता बनने को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

ग़ौरतलब है कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनारया 10 दिसंबर को एक साल की हुई हैं। ऐसे में उनके छोटे भाई उनसे महज एक साल ही छोटे हैं। कपिल और गिन्नी की शादी साल 2018 दिसंबर में हुई थी। जुलाई में गिन्नी के प्रेगनेंट होने की खबर सामने आई थी। बाद में कपिल द्वारा इसकी पुष्टि की गई थी।

बता दें कि कपिल और गिन्नी ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को काफी सीक्रेट ही रखा था। ऐसे में तमाम फैंस काफी हैरान भी हो रहे हैं। हालांकि नवंबर 2020 में बेबी बंप के साथ गिन्नी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हुई थी, जिसके बाद से कपिल के दूसरे बच्चे की खबर फैल गई थी, लेकिन कपिल ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा था।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां