'हौंसला रख' से प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ सिंगर, एक्टर के बाद प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं। बतौर प्रोड्यूसर उनकी पहली फिल्म 'हौंसला रख' होगी। दिलजीत ने फिल्म का पोस्टर जारी किया।वहीं ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज़ गिल नज़र आएंगी।

Diljit Dosanjh turns producer with Honsla Rakh

पंजाबी से लेकर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सिंगिग-एक्टिंग से धाक जमाने वाले दिलजीत दोसांझ अब बतौर प्रोड्यूसर भी शुरुआत करने जा रहे हैं।

बतौर प्रोड्यूसर अपनी पहली फिल्म 'हौंसला रख' का पोस्टर जारी करते हुए यह घोषणा की है, जो 15अक्टूबर 2021 को दशहरा के मौके पर रिलीज़ होगी।

दिलचस्प बात यह है कि दिलजीत की इस फिल्म में 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज़ गिल नज़र आएंगी। इसी के साथ इसमें सोनम बाजवा और शिंदा ग्रेवाल भी नजर आएंगे।

दिलजीत ने गुरुवार को फिल्म की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर शेयर किया और लिखा, 'इस दशहरा हौंसला रख, 15 अक्टूबर, 2021.'

दिलजीत की इस पोस्ट पर फैन्स-फॉलोवर्स और फ्रेंड्स ने तुरंत उन्हें बधाई संदेश देने लगे।

न सिर्फ दिलजीत को बधाइयां मिल रही हैं, बल्कि शहनाज़ के फैन्स भी काफी खुश हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो इस फिल्म से शहनाज बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। इसी बीच अब खबर आई है कि वो पंजाबी फिल्म में कास्ट की गई हैं।

फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद इसके पोस्टर्स पर कमेंट करते हुए शहनाज और दिलजीत के फैंस कह रहे हैं कि वो पहले ही इस फिल्म की टिकेट की बुकिंग करवा रखेंगे।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां