'रूही अफज़ाना' होगी 'सूर्यवंशी' से पहले होगी की रिलीज़

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म 'रूही अफज़ाना', अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' से पहले रिलीज़ होने की ख़बरें हैं। बता दें कि दिनेश विजान की फिल्म 'रूही अफजाना' फिल्म 'स्त्री' की लाइन पर बनी है।

Rajkummar Rao and Janhavi Kapoor's roohi Afzana release date

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही अफज़ाना', अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' से पहले रिलीज़ होने वाली है। अपनी-अपनी फिल्मों को जल्द से जल्दी सिनेमाघरों में उतारने को लेकर फिल्ममेकर्स ने अपनी कमर कस ली है। इसी कड़ी में एक के बाद एक फिल्मों की रिलीज़ डेट की जानकारी सामने आ रही है।

फिल्मों को सिनेमाघरों में उतारने की तेजी सरकार के उस फैसले के बाद आई है, जिसमें सिनेमाघरों को सौ फीसदी क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दे दी गई है।

कुछ दिनों पहले ही ख़बर आई थी कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार स्टारर कॉप-ड्रामा 'सूर्यवंशी' 2 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है, तो अब ख़बरें आ रही हैं कि राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही अफजाना' मार्च में ही रिलीज़ होने जा रही है।

दिनेश विजान के निर्देशन में बनी यह फिल्म मार्च के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। फिल्म मार्च के पहले हफ्ते में थिएटर्स में रिलीज़ हो सकती है। वहीं मार्च के अंत या फिर अप्रैल महीने की शुरुआत में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन जैसे सितारों से सजी रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' भी रिलीज होगी। इस रिपोर्ट के अनुसार 'सूर्यवंशी' से पहले दर्शक 'रूही अफज़ाना' को देखेंगे।

वहीं एक ट्रेड सोर्स ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट को बताया, 'यह हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' की लाइन पर ही बनी है और माना जा रहा है कि दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब होगी।'

बता दें कि यह फिल्म दिनेश विजान के हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का दूसरा पार्ट है। इसका पहला पार्ट 'स्त्री' साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म 'स्त्री' में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थे। फिल्म से लोगों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म के बाद एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म को लेकर बात चल रही है। फिल्म का नाम 'भेड़िया' है, जिसमें वरुण धवन के साथ कृति सैनन नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां