Attack: जॉन अब्राहम की 'अटैक' इस दिन होगी रिलीज़

जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' की रिलीज़ डेट सामने आ गई है। फिल्म 'अटैक' साल 2021 की इंडिपेंडेंस वीक में रिलीज़ होगी। मेकर्स फिल्म को 13 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में 'अटैक' को उतारेंगे। जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज़ और रकुलप्रीत सिंह नज़र आएंगी।

john-abraham-film-attack-release-date-announced

जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी गई है। फिल्म में धुआंधार एक्शन देखने को मिलने वाली है। जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है, तब से यह फिल्म किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। यहां तक कि फिल्म से जुड़ी कुछ बातें जॉन भी अक्सर शेयर करते रहते हैं।

वहीं सोशल मीडिया के जरिये जॉन ने फिल्म की रिलीज़ डेट की भी घोषणा कर दी है। जॉन अपनी इस जबरदस्त एक्शन एंटरटेनर फिल्म को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेकर आने वाले हैं। ट्वीट करके जॉन ने यह जानकारी दी है।

जॉन अपने ट्वीट में लिखते हैं, ''अटैक', एक एक्शन से भरपूर और शानदार कहानी वाली फिल्म जो मुझे बेहद पसंद है। 13 अगस्त 2021 को रिलीज हो रही है।'

इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म में जॉन के अलावा जैकलीन फर्नांडिज और रकुलप्रीत सिंह नज़र आएंगी। फिल्म का निर्देशन लक्ष्य राज आनंद कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है। वहीं इस फिल्म को जॉन अब्राहम ने पैन इंडिया स्टूडियोज और अजय कपूर संग मिलकर को-प्रोड्यूस किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम एक बाइक रेसर के किरदार में दिखेंगे।

वहीं जॉन अब्राहम इन दिनों व्यस्तम अभिनेताओं में से एक हैं। इनके पास बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स लाइनअप हैं। फिलहाल वो 'अटैक' के अलावा मिलाप झावेरी की 'सत्यमेव जयते 2' को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा 'एक विलेन 2' में वो अर्जुन कपूर, दिशआ पाटनी और तारा सुतारिया के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें
'एक विलेन रिटर्न्स' फरवरी 2022 में होगी रिलीज़

टिप्पणियां