कंगना रनौत ने दिखाया 'धाकड़' लुक, बोलीं 'वे उसे अग्नि कहते हैं, लेकिन मैं...'

कंगना रनौत ने स्पाय-एक्शन फिल्म 'धाकड़' का लुक शेयर किया, जिसमें वो स्पेशल एजेंट 'अग्नि' की भूमिका में नज़र आएंगी। इस तस्वीर में वो बड़ी सी बंदूक लिए नज़र आ रही हैं। साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'वे उसे अग्नि कहते हैं, लेकिन मैं मृत्यु की देवी भैरवी हूं।'

Kangana Ranaut As 'Agni' From film 'Dhaakad'

'कृषि कानूनों' के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान और इस आंदोलन का समर्थन कर रहे लोगों को अपने सोशल मीडिया कंगना रनौत लगातार लताड़ लगा रही हैं। साथ ही इस आंदोलन को बढ़ावा देने वालों को देशद्रोही भी कह रही हैं।

जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर अपनी निजी राय रख रही हैं, तो वहीं प्रोफेशनल फ्रंट की भी जानकारी लगातार अपने फैन्स-फॉलोवर्स के साथ शेयर कर रही हैं। इसी कड़ी में फिल्म 'धाकड़' से उन्होंने अपना लुक शेयर किया।

कंगना ने दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो हाथों में बंदूक थामे हैं और वो बेहद इंटेंस लुक में नज़र आ रही हैं। साथ ही उने चेहरे पर चोट के निशान हैं। कंगना की यह फिल्म स्पाय-एक्शन फिल्म है, जिसमें खूब सारा एक्शन देखने को मिल सकता है।

वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा है, 'वह उसे अग्नि कहते हैं, लेकिन मैं कहती हूं कि वह मौत की देवी भैरवी का रूप है। #Dhaakad.'

साफ जाहिर होता है कि इस स्पाय-एक्शन में फिल्म में कंगना रनौत के किरदार का नाम 'अग्नि' है। कंगना ने कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वह हाथ में तलवार लिए नजर आ रही थीं और उनके पीछे लाशों का ढेर नजर आ रहा था। कंगना का यह अवतार देखकर उनके फैन काफी खुश हैं।

बता दें, हाल ही में कंगना ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी फिल्म के एक सीन को शूट करने में 25 करोड़ खर्च कर दिए हैं। कंगना ने फिल्म का सेट तैयार करने में 25 करोड़ खर्च किए हैं।

इसके अलावा उन्होंने अपने एक्शन सीन का रिहर्सल वीडियो शेयर करते हुए, लिखा, 'मैंने आज तक ऐसा कोई निर्देशक नहीं देखा, जो रिहर्सल को इतना समय और महत्व देता हो। कल रात अब तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस शूट किया जाएगा। मैं उसकी तैयारी देखकर हैरान हूं। मुझे बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है। 24 करोड़ से ज्यादा रुपये सिर्फ इस एक एक्शन सीन के लिए खर्च किए जा रहे हैं।'

ग़ौरतलब है कि रजनीश रजी घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी इलाके चल रही है। यहां पर कोल माफिया से जुड़े सीन्स की शूटिंग करेंगी।

कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' सिनेमाघरों में 1 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा था, ''धाकड़' भारत की पहली महिला प्रधान स्पाय-थ्रिलर फिल्म है। मैं भारतीय सिनेमा के लिए एक नए युग की शुरुआत करने के लिए बेहद उत्सुक हूं। यह फिल्म एक्शन और एंटरटेनमेंट के साथ हॉलीडे वीकेंड पर रिलीज होने के लिए तैयार है, और मैं दर्शकों को 1 अक्टूबर को एजेंट अग्नि से मिलाने के लिए इंतजार कर रही हूं।'

इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता अहम किरादारों में नज़र आएंगे। फिल्म 'धाकड़' के अलावा कंगना की फिल्म किट्टी में 'तेजस' है, तो वहीं उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' की एनाउंसमेंट की है।

संबंधित खबरें
दिलजीत दोसांझ से इस शर्त पर माफी मांगने को तैयार हुई कंगना रनौत

टिप्पणियां