Radhe Shyam: 'राधे-श्याम' के प्री-टीज़र में 'लवर बॉय' के रूप में दिखे प्रभास

प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' का प्री-टीज़र वीडियो जारी किया गया। इस टीज़र में प्रभास 'लवर बॉय' के रूप में नज़र आ रहे हैं। वहीं निर्माताओं ने यह भी ऐलान किया है कि इस फिल्म की पहली झलक वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को जारी किया जाएगा।

Prabhas's film 'Radhe Shyam' Pre Teaser released

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'राधे-श्याम' का प्री-टीज़र निर्माताओं ने शेयर किया। फिल्म से 'लवर बॉय' अंदाज में प्रभास की झलक पेश की गई है।

टीज़र की शुरुआत प्रभास की ब्लॉकबस्टर हिट 'बाहुबली' के लुक से होती है, जिसे उनकी फिल्म 'साहो' तक दिखाया गया है, जिसके बाद उन्हें शाम को हल्की बर्फबारी के बीच चलते हुए दिखाया गया है। फिल्म का ये टीज़र लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

मेकर्स ने इसके टीज़र को शेयर करते हुए लिखा, 'इस वैलेंटाइन्स डे आप देखेंगे केवल प्यार।'

फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से दर्शकों को पर्दे पर पूजा और प्रभास की जोड़ी देखने की उत्सुकता काफी बढ़ी हुई है। लंबे समय के बाद प्रभास को रोमांटिक किरदार निभाते हुए देखना दर्शकों के लिए बेहद दिलचस्प होगा। बता दें कि प्रभास को आखिरी बार 'डार्लिंग' में 'लवर बॉय' के अवतार में देखा गया था।

फिल्म 'राधेश्याम' एक लव स्टोरी फिल्म हैं, जिसे यूरोप के खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किया गया है। इस बहुभाषी फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है, जबकि गुलशन कुमार व टी-सीरीज इसे प्रस्तुत कर रहे हैं। इसका निर्माण यूवी क्रिएशंस द्वारा किया गया है।

फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

'राधे श्याम' के अलावा प्रभास फिल्म 'आदिपुरुष' में भगवानी राम की भूमिका में नज़र आने वाले हैं, जिसका निर्देशन 'तान्हाजी' फेम निर्देशक ओम राउत करने वाले हैं। इसके अलावा उनके हाथ में 'केजीएफ 2' फेम निर्देशक प्रशांत नील की सलार और महानती निर्देशक नाग अश्विन की अपकमिंग साई-फाई फिल्म भी है।

संबंधित ख़बरें
प्रभास की 'आदिपुरुष' के इस किरदार को निभा सकती हैं हेमा मालिनी

टिप्पणियां