Sooryavanshi: अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ डेट हुई कंफर्म

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की नई रिलीज़ डेट फाइनल कर ली गई है, लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा रोहित शेट्टी के बर्थ-डे यानी 14 मार्च को होने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Akshay-kumar-starrer-sooryavanshi-released-on-30-april-2021

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ डेट अरसे से अटकी हुई है। कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद फिल्म की रिलीज़ डेट अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई थी, लेकिन बीते कुछ महीनों से फिर से इसकी रिलीज़ डेट को लेकर फिर चर्चा गर्म है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो मेकर्स ने फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ डेट तय कर ली है, जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट के लिए भी एक खास दिन को चुन लिा है।

एक एंटरटेनमेंट वेब साइट की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' 30 अप्रैल के दिन सिनेमाघरों में उतरेगी।

फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि एग्जीबिटर्स को फिल्म की नई डेट के बार में इन्फॉर्म कर दिया गया है। उन्हें यह भी कहा गया है कि वे सभी 'सूर्यवंशी' के लिए स्क्रीन्स बुक करें। मेकर्स की यह प्लानिंग दर्शकों को टिकट खिड़की तक खींचने में कामयाब हो सकती है।

सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया है, 'यह फिल्म रमजान के पवित्र महीने में रिलीज़ हो रही है और 1 मई को महाराष्ट्र दिवस की छुट्टी का फायदा फिल्म को जरूर मिलेगा। इस दिन राज्य में बड़ी छुट्टी है। ऐसे में मेकर्स उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा कमाई करने में सफल रहेगी।'

फिल्म की नई रिलीज़ डेट कीऑफिशियल अनाउंसमेंट रविवार 14 मार्च को होगी, साथ ही फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया जाएगा। मेकर्स 14 मार्च का दिन इसलिए चुना है, क्योंकि इस दिन फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी का जन्मदिन है। ऐसे में फैंस भी उम्मीद कर रहे है कि फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा रोहित शेट्टी अपने जन्मदिन पर ही करें।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां