रणबीर कपूर को आलिया भट्ट कर रही हैं 'मिस'

रणबीर कपूर के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद वो आइसोलेट हो गए हैं। ऐसे में अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से दूर हैं। अब आलिया, रणबीर से यह जुदाई सह नहीं पा रही हैं और आखिरकार इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये उन्होंने अपना हाल-ए-दिल बयां कर दिया। अपने दिल की बात को कम शब्दों में लेकिन एक तस्वीर के जरिये जाहिर की। हाल ही में वो महाशिवरात्रि के अवसर पर 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ शिव मंदिर गई थीं।

alia-bhatt-is-majory-missing-beau-ranbir-kapoor-see-her-latest-insta-post

आलिया भट्ट ने आखिरकार अपना हाल-ए-दिल और अभिनेता रणबीर कपूर से अपने रिश्ता जग जाहिर कर ही दिया है। उन्होंने एक तस्वीर के जरिये यह बयां किया कि रणबीर दूरी उनके लिए असहनीय हो गई है।

हाल ही में रणबीर कपूर की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है, जिसके बाद वो सेल्फ क्वारंटाइन हो गए हैं। ऐसे में आलिया और रणबरी एक-दूसरे से दूर हो गए हैं।

रणबीर के अलावा 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के निर्देशक संजय लीला भंसाली भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। ऐसे में अपने दो करीबियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण आलिया काफी परेशान हुईं और उन्होंने खुद का कोरोना टेस्ट करवाया। हालांकि, आलिया कोरोना नेगेटिव पाई गईं।

अब चूंकि रणबीर कोरोना पॉज़िटिव हैं और आलिया कोरोना नेगेटिव, दोनों एक-दूसरे से नहीं मिल पा रहे हैं। ऐसे में आलिया, रणबीर को काफी मिस कर रही हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये यह जाहिर भी किया।

शुक्रवार को आलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हाथ की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में आलिया का हाथ रणबीर के हाथ में है। तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, 'बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं।'

वहीं गुरुवार को महाशिवरात्रि के अवसर पर लिया, रणबीर के दोस्त और 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ मंदिर गई थीं। वहीं इस दौरान मंदिर के बाहर जमा पैपराज़ी ने जब उनसे सवाल किया उन्होंने भगवान भोलेनाथ से क्या मांगा?...तो इसके जवाब में आलिया ने कहा कि कुछ खास मांगा है, लेकिन शेयर नहीं कर सकती।

कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद आलिया काम पर लौट गई हैं। वहीं यदि उनके वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो और रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान जल्द ही हो सकता है।

इसके अलावा आलिया, संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल 30 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। हालांकि संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण हो सकता है कि फिल्म की रिलीज डेट में थोड़ा बदलाव हो जाए, लेकिन ये सब संजय लीला भंसाली के स्वास्थ्य पर निर्भर करेगा।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां