Adipurush: 'राम' को मिले 'सीता' और 'लक्ष्मण', 'आदिपुरुष' में कृति सैनन-सनी सिंह की एंट्री

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में कृति सैनन और सनी सिंह की एंट्री हुई है। ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में प्रभास 'राम', तो सैफ अली खान 'लंकेश' बनने वाले हैं, जबकि कृति को 'सीता' और सनी सिंह को 'लक्ष्मण' की भूमिका के लिए चुना गया है। मेकर्स ने शुक्रवार को इसका आधिकारिक ऐलान भी कर दिया है।

Kirti-sanon-sunny-singh-joins-prabhas-adipurush-to-play-sita-and-lakshman

पौराणिक फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म में 'राम' की भूमिका निभा रहे अभिनेता प्रभास ने फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है। हालांकि, इस बीच इस फिल्म के कास्ट को लेकर लगातार सुर्खियां बनी हुई हैं।

यूं तो फिल्म में 'राम' प्रभास बने हैं और 'रावण' की भूमिका के लिए सैफ अली खान को तय किया गया है, लेकिन इनके अलावा बाकी किरदारों को लेकर हर कुछ दिन में नए कलाकारों के नाम सामने आते रहते हैं।

ख़ासतौर पर श्रीराम की जीवन-संगिनी 'सीता' और भाई 'लक्ष्मण' की भूमिका को लेकर काफी जिज्ञासा थी। अब इस जिज्ञासा को शांत करते हुए मेकर्स ने इन किरदारों को निभाने जा रहे कलाकारों के नामों की आधिकारिक घोषणा कर दी है।

शुक्रवार को ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए मेकर्स ने बताया कि प्रभास स्टारर फिल्म में 'सीता' कृति सैनन बनेंगी, जबकि 'लक्ष्मण' की भूमिका में सनी सिंह दिखाई देंगे।

कृति सैनन ने ट्विटर पर प्रभास और सनी सिंह के साथ फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'एक नई यात्रा की शुरुआत, अपने प्रिय लोगों के साथ। 'आदिपुरुष' का हिस्‍सा बनने पर अभिभूत हूं।'

वहीं फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''आदिपुरुष' फैमिली में स्‍वागत है कृति सैनन और सनी सिंह।'

ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म में 'सीता' की भूमिका के लिए दीपिका पादुकोण, कीर्ति सुरेश सरीखी अभिनेत्रियों के नाम सुर्खियां बटोर रहे थे। अब कृति के नाम की घोषणा के साथ सभी अटकलों पर विराम लग गया है।

वहीं ख़बरें यह भी थी कि फिल्म 'आदिपुरुष' में हेमा मालिनी 'कौशल्या' की भूमिका निभाने वाली हैं। हालांकि, इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

ग़ौरतलब है कि कुछ दिन पहले फिल्म 'आदिपुरुष' के सेट आग लग गई थी। यह आग सेट पर हुए शॉर्ट सर्केट की वजह से लगी थी, जिस वजह से मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया था। सेट पर आग लगने की वजह से मेकर्स को काफी नुकसान भी हुआ था। हालांकि फिल्म का सेट एक बार फिर तैयार किया गया और शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई।

भूषण कुमार की टीसीरीज़ और ओम राउत मिलकर फिल्म 'आदिपुरुष' का निर्माण कर रहे हैं। यह फिल्म 21 अगस्त 2022 में यह तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

संबंधित ख़बरें
Adipurush: प्रभास की 'आदिपुरुष' को मिली 'सीता'

टिप्पणियां