Sooryavanshi: अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' नहीं होगी 2 अप्रैल को रिलीज़

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ डेट एक बार फिर टल गई है। वजह कोरोना के बढ़ते मामले हैं। फिल्म पहले 2 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब निर्देशक रोहित शेट्टी के बर्थडे यानी 14 मार्च को फिल्म ऑफिशियल रिलीज़ डेट के अनाउंसमेंट की उम्मीद जताई जा रही है।

Akshay-Kumar-sooryavanshi-wil-not-releasing-on-2nd-april-official-release-date-to-be-announced-on-rohit-shetty-birthday

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ का लंबे समय से इंतज़ार किया जा रहा है। बीते साल ही फिल्म रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अभी तक फिल्म सिनेमाघरों तक पहुंच नहीं पाई है।

कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने बताया कि फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 2 अप्रैल को भी रिलीज़ नहीं होने वाली है। दर्शकों को इस फिल्म को देखने के लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा।

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ डेट की जानकारी मेकर्स निर्देशक रोहित शेट्टी के जन्मदिन यानी 14 मार्च को दी जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो मेकर्स महाराष्ट्र और मुम्बई में एक बार फिर से तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट को बदलने पर मजबूर हो गए हैं। महाराष्ट्र और खासकर मुम्बई में कोरोना के एक बार फिर से तेजी से बढ़ते मामलों से मेकर्स को अब इस बात की चिंता सता रही है कि कहीं एक बार फिर से लॉकडाउन या फिर कर्फ्यू लगाने की नौबत न आए। ऐसे में सिनेमाघर प्रभावित होंगे तो रिलीज की जानेवाली फिल्मों के कारोबार पर भी बुरा असर पड़ सकता है।

वैसे तो केंद्र सरकार ने जनवरी महीजे में ही देशभर के सिनेमाघरों में किसी भी शो में 50 फीसदी दर्शकों के साथ ही फिल्म दिखाने की पाबंदी को हटाने की इजाजत दे दी थी, लेकिन मगर महाराष्ट्र सरकार ने केंद्र द्वारा मिली इस इजाजत पर कोई अधिसूचना जारी नहीं की थी। ऐसे में देश के कई राज्यों समेत महाराष्ट्र में अभी भी 50 फीसदी दर्शकों के साथ ही फिल्म दिखाने का नियम लागू है।

वहीं फिल्म 'सूर्यवंशी' के निर्माताओं को इस बात की भी चिंता सता रही है कि यदि सिनेमाघरों को 2 अप्रैल तक भी 100 फीसदी दर्शकों के साथ फिल्म देखने की अनुमति नहीं मिली, तो ऐसे हालात में फिल्म को रिलीज़ करने का खामियाजा मेकर्स को उठाना पड़ सकता है क्योंकि इससे सीधे तौर पर फिल्म‌ की कमाई पर असर पड़ेगा।

बता दें कि फिल्म 'सूर्यवंशी' को साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन बाद में सलमान खान की 'राधे' से होनेवाली सीधी टक्कर से बचने के लिए इस फिल्म की तारीख को प्री-पोन कर दिया गया और फिर ये फिल्म 24 मार्च , 2020 को रिलीज की जानी थी। फिर कोरोना महामारी के चलते ऐसा हो न सका।

अब देखना होगी कि 14 मार्च को रोहित शेट्टी के 48वें जन्मदिन के मौके पर 'सूर्यवंशी' की रिलीज करने की कौन-सी नई तारीख का ऐलान किया जाता है।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां