उर्मिला मातोंडकर करने जा रही हैं बॉलीवुड में अपना कमबैक

उर्मिला मातोंडकर 12 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने जा रही हैं। अपने कमबैक पर उन्होंने कहा कि वो जल्दी ही नई फिल्म लेकर आ रही हैं। बता दें कि साल 2019 में उन्होंने राजनीति के मैदान पर अपनी पारी शुरू की थी। वहीं अब अपने पैशन एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं।

urmila-matondkar-on-her-bollywood-comback-you-should-see-me-on-the-big-screen-soon

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने जा रही हैं। हालांकि, साल 2019 में वो पॉलिटिक्स के मैदान पर उतरी थीं। पहले उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा था, लेकिन अब कांग्रेस से पल्ला छुड़ा कर शिवसेना में शामिल हो गई हैं। पॉलिटिक्स में भले ही उर्मिला एक्टिव हों, लेकिन वो अपने पैशन एक्टिंग की पिच पर वापसी करने का फैसला ले चुकी हैं।

उर्मिला मातोंडकर ने बताया कि वह जल्द ही नई फिल्म लेकर आ रही हैं। इसके साथ ही वे बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। हालिया दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे वेब सीरीज़ का भी हिस्सा बनने वाली थीं, जिसकी शूटिंग कोरोना महामारी की वजह से टल गई थी।

उर्मिला ने कहा कि यह सीरीज़ अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से ऐसा संभव नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन को देखते हुए शूटिंग को आगे के लिए टाल दिया गया था।

अपने इंटरव्यू में उर्मिला ने कहा, 'मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि मैं बॉलीवुड में दोबारा एंट्री लूं। जब मैं अपने करियर के बारे में सोचती हूं, तो लगता है कि मैं लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हूं। मेरा अबतक का करियर शानदार रहा है और मैं इस तरह अपने फिल्मी सफर का अंत नहीं करना चाहती।'

उर्मिला ने आगे कहा, 'बॉलीवुड में मेरा सफर शानदार रहा है। मेरी कई फिल्में हिट हुईं हैं। मुझे नहीं पता कि मेरा अगला प्रोजेक्ट कितना असरदार साबित होगा,लेकिन मैं इसके बारे में नहीं सोचना चाहती।'

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर के फिल्मी करियर की, तो उन्होंने 'रंगीला', 'प्यार तूने क्या किया', 'जुदाई', 'चमत्कार', 'भूत', 'जानम समझा करो' सरीखी फिल्में की हैं।

संबंधित खबरें
➤ ‘बेवफा ब्यूटी’ बन कर आई हैं उर्मिला मातोंडकरा

टिप्पणियां