संजय लीला भंसाली हुए कोरोना संक्रमित, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग रुकी

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली कोविड-19 पॉज़िटिव पाए गए हैं। उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग रोक दी गई है। हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

sanjay-leela-bhansali-tested-positive-for-covid-19-gangubai-kathiawadi-shooting-stopped

इन दिनों फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग में व्यस्त संजय लीला भंसाली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इस वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग मुंबई के फिल्मसिटी में चल रही है।

बताया जा रहा है कि कोरोना की चपेट में आने के चलते संजय लीला भंसाली ने खु्द को अपने घर में ही क्वारंटीन कर लिया है।

बता दें कि 24 फरवरी को आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीज़र रिलीज़ किया गया था। टीज़र के जरिये फिल्म की नई रिलीज़ डेट की जानकारी दी गई। पहले ये फिल्म 11 सितंबर, 2020 को रिलीज़ होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते यह फिल्म अब 30 जुलाई, 2021 को देशभर में रिलीज़ की जाएगी।

वहीं फिल्म के टीज़र रिलीज़ होने के तीन दिन बाद अजय देवगन ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग शुरू कर दी। फिल्म में इस फिल्म में अजय देवगन छोटे से मगर एक अहम रोक में नजर आएंगे। पहली बार संजय लीला भंसाली और अजय देवगन ने फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया था, जो 1999 में रिलीज हुई थी।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां