Doctor G: डेब्यू डायरेक्टर्स के साथ काम करने पर यह कहना है आयुष्मान खुराना का

आयुष्मान खुराना ने अनुभूति कश्यप के साथ फिल्म 'डॉक्टर जी' को लेकर कहा कि हम दर्शकों के लिए कुछ अनोखा लेकर आने वाले हैं। अनुभूति के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने उन्हें 'बैचेन कहानीकार' करार दिया है। फिल्म 'डॉक्टर जी' में वो रकुलप्रीत सिंह के साथ नज़र आने वाले हैं।

Doctor-g-ayushmann-khurrana-says-on-working-with-the-debut-director-unique-vision-for-the-movie

आयुष्मान खुराना उन कलाकारों में से हैं, जो अलग-अलग विषयों पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। हाल-फिलहाल उन्होंने अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ वाणी कपूर नज़र आएंगी। वाणी और आयुष्मान पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।

इसके बाद आयुष्मान लगातार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के चलते चर्चा में बने हुए हैं, जिनमें से एक 'डॉक्टर जी' भी है। इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना ने अनुभूति कश्यप के साथ हाथ मिलाया है।

इस फिल्म और निर्देशक अनुभूति कश्यप पर एक इंग्लिश डेली से बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा कि हम दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आने वाले हैं।

अपने इंटरव्यू में आयुष्मान ने अनुभूति कश्यप को लेकर कहा कि वो एक बेचैन कहानीकार हैं, जिनके पास इस फिल्म को लेकर एक्स्ट्राऑर्डिनरी विज़न है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मुझे उम्मीद है कि हम दर्शकों के लिए कुछ अनोखा और मनोरंजक प्रस्तुत कर पाएंगे।'

जब आयुष्मान से पूछा गया कि आखिर अनुभूति कश्यप में ऐसी क्या बात थी, जिससे आपका ध्यान उनकी ओर खिंचा चला गया?

इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'जब कोई युवा पहली बार फिल्म बनता है, तो वो अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करता है और यही बात मुझे पसंद है।'

आयुष्मान खुराना ने आगे बताया कि उन्होंने हमेशा अपनी फिल्म की पसंद के साथ रिस्क उठाने का हौसला भी रखा है। बिना रिस्क के कुछ नया और रोमांचक दर्शकों के बीच पेश नहीं किया जा सकता है। हमें अपने दृष्टिकोण में बोल्ड होने की आवश्यकता है क्योंकि दर्शक दुनियाभर में ब्रिलियंट कंटेंट के संपर्क में रहते हैं और वो केवल नई कहानियां देखना चाहते हैं।

आयुष्मान का फिल्मी करियर तकरीबन नौ साल का हो गया है। इस दौरान उन्होंने पर्दे पर अलहदा कहानियां और किरदार पेश किए हैं। आयुष्मान जिस तरह की फिल्में चुनते हैं वो वाकई में काबिल-ए-तारीफ होती हैं।

संबंधित ख़बरें
Anek: आयुष्मान खुराना की 'अनेक' सितंबर में होगी रिलीज़

टिप्पणियां