आकांक्षा सिंह कर रही हैं बैक टू बैक शूटिंग

आकांक्षा सिंह बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। इस वजह से अलग-अलग शहरों के चक्कर काट रही हैं। जहां वो 'मे डे' की शूटिंग मुंबई में कर रही हैं, तो वहीं जैसलमेर में हॉटस्टार की वेब सीरीज़ को शट कर रही हैं। वहीं साउथ के प्रोजेक्ट के लिए हैदराबाद में हैं। हैदराबाद के बाद वो विशाखापत्तनम की यात्रा करेंगी।

Aakansha-Singh-busy-in-Back-to-back-Shooting

अभिनेत्री आकांक्षा सिंह बैक-टू-बैक परियोजनाओं में व्यस्त हैं। और यह उनके व्यस्त यात्रा के कार्यक्रम से स्पष्ट है। आकांक्षा बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों में अपनी शूटिंग प्रतिबद्धताओं और ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए देश के विभिन्न शहरों का चक्कर लगा रही हैं।

सोर्सेस का कहना है, 'आकांक्षा विभिन्न परियोजनाओं के लिए चेन्नई से जयपुर फिर जयपुर से हैदराबाद तक की यात्रा कर रही है। वह मुंबई में फिल्म 'मे डे' की शूटिंग कर रही थीं, उसके बाद हॉटस्टार वेब सीरीज़ की शूटिंग के लिए जैसलमेर गयी। इसके बाद वह अपने दक्षिण प्रोजेक्ट के लिए हैदराबाद गई। वहां से वे अपने एक काम के लिए जल्द ही विशाखापत्तनम जाएगी। आकांक्षा लगातार यात्रा कर रही है और अगले कुछ दिनों के लिए उनका यात्रा यही कार्यक्रम रहने वाला है।'

आकांक्षा को ऐसे समर्पित कलाकार के रूप में जाना जाता है कि हाल ही में उनके पैर में चोट लगने के बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी थी।

अभिनेत्री से जुड़े सूत्र का कहना है,'उन्हें अपने काम से प्यार है और इसलिए वह थकती नहीं है।'

संबंधित ख़बरें
'मे डे' एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह को मिला अमिताभ बच्चन की तरफ से लेटर

टिप्पणियां