मालदीव्स में परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं आयुष शर्मा

आयुष शर्मा इन दिनों पत्नी अर्पिता खान शर्मा और बेटे अहिल, बेटी आयत के साथ मालदीव्स में छुट्टियां बीता रहे हैं। अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर उन्होंने शेयर की। बता दें हाल ही में आयुष ने अपनी फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग पूरी की है।

Aayush-sharma-enjoying-vacation-with-wife-arpita-and-childrens-at-maldives

अभिनेता आयुष शर्मा अपने परिवार के साथ मालदीव्स में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग पूरी की है।

ग़ौरतलब है कि इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ सलमान खान नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए आयुष काफी कड़ी ट्रेनिंग से गुजरे हैं और काफी समय फिल्म को पूरा करने में लगाया। ऐसे में अब सुकून का कुछ वक्त परिवार के साथ बिताने के लिए वो मालदीव्स में हैं।

अपने मालदीव्स वेकेशन की कुछ तस्वीरें आयुष शर्मा ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो अपनी पत्नी अर्पिता और दोनो बच्चों के साथ छुट्टी का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं।

वहीं अर्पिता खान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपने दोनों बच्चों की तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में अहिल शर्मा बहन आयत के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

अर्पिता खान ने मालदीव्स के समुंदर के किनारे की शानदार व्यू की फोटोज भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।

इससे पहले अर्पिता ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें बहन आयत के साथ अहिल शर्मा एंजॉय करते नज़र आ रहे थे। दोनों भाई-बहनों में अच्छी बॉन्डिंग है। अहिल अपनी बहन का खास ध्यान रखते हैं।

बात करें आयुष शर्मा के वर्कफ्रंट की, तो वो अपनी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले आयुष ने फिल्म अपना और सलमान का लुक शेयर किया था, जिसे बहुत पसंद किया गया।

फिल्म में समलान खान सिख पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगे, तो वहीं आयुष एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। आयुष ने फिल्म के लिए जबरदस्त बॉडी बनाई है, जिसकी झलक टीजर में देखने को मिली। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
सलमान खान ने पूरी की आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग

टिप्पणियाँ