Tiger 3: 'टाइगर 3' के लिए मुंबई में बनेगा तुर्की का शहर

यशराज फिल्म्स की सफल फ्रेंचाइज़ी 'टाइगर' की तीसरी कड़ी 'टाइगर 3' के लिए मुंबई में तुर्की के शहर का निर्माण किया जाएगा। तुर्की के शहर के सेट का निर्माण मुंबई के एसआरपीएफ ग्राउंड में तैयार किया जाएगा। फिल्म के सेट का निर्माण शुरू कर दिया है और इसे अप्रैल के पहले हफ्ते तक पूरा करने की उम्मीद है।

tiger-3-turkish-town-being-built-in-mumbai-for-salman-khan-katrina-kaif-film

सलमान खान ने 'टाइगर' की फ्रेंचाइज़ी के तीसरे पार्ट की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। कुछ दिन पहले फिल्म के सेट से सलमान और कटरीना की तस्वीर सामने आई थी, जिसके बाद अब फिल्म को लेकर अहम जानकारी सामने आई है।

इंग्लिश डेली में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 'टाइगर 3' के लिए मेकर्स ने मुंबई में ही तुर्की का शहर बनाया जा रहा है। दरअसल, कोरोना के चलते इस समय विदेश में जाकर शूटिंग करना काफी परेशानी पर हो रहा है। इसलिए आदित्य चोपड़ा ने अपनी प्रोडक्शन टीम के साथ बात कर तुर्की के शहर जैसा डिजाइन मुंबई में बनाने को कहा है। जहां सलमान खान और कटरीना कैफ ने कई एक्शन सीन्स करते दिखाई देंगे।

एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट की माने, तो फिल्म के लिए एक लेविस सेट बनाया जा रहा है, जिसमें तुर्की के शहर की झलक दिखाई देगी। मनीष शर्मा इस शहर में काफी हाई एक्शन सीन्स फिल्माना चाहते हैं, जिसमें टैंक्स से लेकर ग्रेनेड तक का इस्तेमाल किया जाएगा। इस सेट पर सलमान और कटरीना का किरदार बुरे लोगों को पकड़ता दिखाई देगा। इसे मुंबई के गोरेगांव में मौजूद सेट पर बनाया जा रहा है। उम्मीद की जा सकती है कि अप्रैल के पहले हफ्ते में यहां शूटिंग शुरू हो सके।

सूत्र ने यह भी बताया कि 'टाइगर 3' आदित्य चोपड़ा की महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक है। इसकी शूटिंग दुनिया के 7 देशों में होनी है। ऐसे में सभी के शेड्यूल पर काम किया जारा है, लेकिन कोरोना के दौर में अपनी टीम ख्याल रखना भी उनकी अहम जिम्मेदारी है।

संबंधित ख़बरें
'Tiger 3' में विलेन बनेंगे इमरान हाशमी, लेंगे सलमान खान से टक्कर

टिप्पणियां