दर्शन कुमार को पर्दे पुलिस ऑफिसर बनना है काफी पसंद

'एन एच 10', 'मैरी कॉम', 'द फैमिली मैन' सरीखी कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके दर्शन कुमार हाल ही में वेब सीरीज़ 'आश्रम' में नज़र आए। बॉबी देओल की मुख्य भूमिका वाली इस सीरीज़ में दर्शन एक कमांडिग पुलिस ऑफिसर की भूमिका में थे। दर्शन ने हालिया इंटरव्यू में कहा कि उनको स्क्रीन पर उन्होंने पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभान काफी पसंद है।

Actor-Darshan-Kumar-loved-to-play-police-officer-role-on-screen

अभिनेता दर्शन कुमार फिल्म 'एनएच 10', 'मैरी कॉम', 'द फैमिली मैन' और कई फिल्मों में अपने शक्तिशाली परफॉर्मंस से हम सभी का दिल जीत चुके हैं और इसलिए उन्हें स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतज़ार रहता है।

हाल ही में वेब सीरीज़ 'आश्रम' में देखा था, जिसमें उन्होंने एक कमांडिंग पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी। इस शो में भी उन्हें उनके परफॉर्मंस के लिए बहुत सारा प्यार और सराहना मिली थी।

बात करें 'आश्रम' में उनके किरदार की, तो दर्शन का कहना है के उन्हें स्क्रीन पर पुलिस वाले का किरदार निभाने में बहुत मजा आया। उन्होंने आश्रम में एसआई उजागर सिंह की भूमिका निभाई थी।

दर्शन ने कहा, 'मेरी भूमिका अलग है, एक कॉनमैन पोज़िंग को ध्यान में रखते हुए क्लिच गनफ़ाइट्स और विस्फोटों से ऊपर देखा जाना चाहिए।'

बता दें कि दर्शन जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आगामी फिल्म तूफान में नजर आएंगे, साथ ही वो 'द फैमिली मैन' सीजन 2 और टी-सीरीज़ सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में आर.माधवन के साथ दिखाई देंगे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां