रितेश देशमुख ने किया प्रीति ज़िंटा को 'किस', तो पत्नी जेनेलिया ने बिगाड़ दी हालत

रितेश देशमुख, प्रीति ज़िंटा और जेनेलिया डिसूज़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह किसी पुराने इवेंट का वीडियो है, जिसमें रितेश देशमुख, प्रीति ज़िंटा को हग और किस करते नज़र आ रहे हैं। पास खड़ी जेनेलिया का रिएक्शन भी जबरदस्त है। अब इस वायरल वीडियो पर जेनेलिया ने रिएक्शन दिया है।

genelia-dsouza-reaction-as-riteish-deshmukh-hugs-and-kisses-preity-zinta-in-an-event-video-goes-viral

बॉलीवुड के क्यूट कपल कहे जाने वाले रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा का एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रितेश द्वारा प्रीति ज़िंटा को किस और हग करते हुए देख कर जेनेलिया के दिलचस्प रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

इस वीडियो में रितेश और प्रीति की पुरानी क्लिप का इस्तेमाल किया गया है, जो किसी इवेंट के रेड कार्पेट की है। रितेश, प्रीति से मिलते हैं और उन्हें हग करने के साथ हाथों पर किस करते हैं। पास खड़ी जेनेलिया यह सब देख रही हैं और उनके चेहरे से लग रहा है, जैसे वो रितेश-प्रीति को देखकर बोर हो रही हैं।

सोशल मीडिया यूज़र तो मजे ले ही रहे हैं, लेकिन जेनेलिया ने भी इस वीडियो को अपने अकाउंट पर शेयर किया, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। अपने इन्हीं भावों को आगे बढ़ाते हुए जेनेलिया ने वीडियो में एक ताज़ा क्लिप जोड़ दी है, जिसमें वो रितेश को पीटनी नज़र आ रही हैं और वहीं रितेश उनसे बचने की कोशिश करते दिख रहे हैं। साथ ही बैकग्राउंड में फिल्म 'राम लखन' का लोकप्रिय गाना 'क्या किया क्या किया' बजता है।

इस वीडियो के साथ जेनेलिया ने लिखा, 'वायरल वीडियो के प्यार, रितेश औ सबसे प्यार टिंग टिंग प्रीति के लिए।'

रितेश और जेनेलिया का यह मज़ाकिया वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। अभिषेक बच्चन ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बता दें, रितेश और जेनेलिया अक्सर ऐसे वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपलोड करते हैं।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियाँ