Bachchan Pandey: जैकलीन फर्नांडिज़ ने शेयर किया 'बच्चन पांडे' से नया लुक

फिल्म 'बच्चन पांडे' से जैकलीन फर्नांडिज़ ने अपना और अक्षय कुमार का लेटेस्ट लुक शेयर किया है। इस तस्वीर में अक्षय कुमार रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार के साथ कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडिज़ नज़र आएंगे।

jacqueline-fernandez-share-latest-look-from-bachchan-pandey-with-akshay-kumar

जैकलीन फर्नांडिज़ इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग कर रही हैं। इसी फिल्म से जैकलीन ने अपनी और अक्षय कुमार की लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस फिल्म से कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें वो बड़ी-बड़ी दाढ़ी में नजर आ रहे थे। यह लुक देखकर ऐसा लगा था कि वो स्क्रीन पर जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे।

वहीं जैकलीन द्वारा शेयर की गई तस्वीर से साफ समझ आ रहा है कि अक्षय फिल्म में न सिर्फ जबरदस्त एक्शन करते नज़र आएंगे, बल्कि रोमांटिक अवतार में भी दिखाई देंगे।

जैकलीन फर्नांडिज़ के ताजा पोस्ट से हुआ है, जिसमें वो अक्षय कुमार के गले लगे दिख रही हैं। जैकलीन ने यह तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘मैं आज बहुत एक्साइटेड हूं, क्योंकि आज में साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग अक्षय कुमार के साथ शुरू कर रही हूं। क्या आप लोग अगले साल हमारे गैंग से मिलने के लिए तैयार हैं ?’

फिल्म 'बच्चन पांडे' की कहानी की बात करें, तो यह एक ऐसे व्यक्ति के बारे में होगी, जिसकी महबूबा उससे किसी कारण दूर हो जाती है और वो गुंडा बन जाता है। इसके बाद इस व्यक्ति की मुलाकात एक नई लड़की से होगी, जो उसके गांव में किसी प्रोजेक्ट के चलते आई है। यह लड़की इस बिगड़े हुए इंसान की जिंदगी को पूरी तरह से बदल देगी और इसे अच्छा इंसान बनाएगी। फिल्म में बिगड़े हुए इंसान का किरदार अक्षय कुमार निभाएंगे और उन्हें कृति सैनन सुधारेंगी। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज़ उनकी महबूबा के रूप में दिखेंगी, जिसकी मौत हो जाती है।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां