Mr. Lele: विक्की कौशल की 'मिस्टर लेले' में हुई भूमि पेडनेकर की एंट्री

विक्की कौशल और कियरा आडवाणी स्टारर फिल्म 'मिस्टर लेले' में भूमि पेडनेकर की एंट्री हुई है। शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म की अनाउंसमेंट वरुण धवन के साथ की गई थी, लेकिन कुछ वजहों से वरुण फिल्म से पीछे हट गए। इसके बाद फिल्म में विक्की कौशल को कास्ट किया गया है। फिलहाल फिल्म का काम तेज गति से शुरू हो चुका है।

bhumi-pednekar-will-be-the-part-of-vicky-kaushal-kiara-advani-mr-lele

भूमि पेडनेकर बीते कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग में व्यस्त थी, जिसकी हाल ही में शूटिंग पूरी हुई है। फिल्म 'बधाई दो' में भूमि, राजकुमार राव के साथ नज़र आएंगी।

वहीं वो अपनी अगली फिल्म के लिए कस रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो भूमि पेडनेकर की एंट्री शशांक खेतान की अगली फिल्म 'मिस्टर लेले' में हो गई है। भूमि के अलावा फिल्म में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट में सोर्सेस के हवाले से छपी रिपोर्ट में लिखा गया है, 'बॉलीवुड के तीन टैलेंटेड एक्टर्स को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा। भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्हें उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है। 'मिस्टर लेले' का ये किरदार जिस तरह से लिखा गया है, उसके बाद ये भूमि को जरूर पसंद आएगा। ये फिल्म एक कॉमिक थ्रिलर है और विक्की कौशल को बड़े पर्दे पर कॉमेडी करते हुए देखना दर्शकों के लिए काफी अलग अनुभव होने वाला है। फिल्म की टीम शूटिंग करने के काफी उत्साही है। विक्की के किरदार में महाराष्ट्रियन शेड्स नज़र आएगा जबकि भूमि और कियारा के ट्रैक का खुलासा नहीं किया गया है।'

मज़ेदार बात यह है कि भूमि पहले भी इस फिल्म का हिस्सा थीं। वही विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की जोड़ी धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'भूत:द हॉन्टेड शिप' में नज़र आ चुकी है, जबकि कियारा और भूमि इससे पहले 'लस्ट स्टोरीज़' में दिख चुकी हैं।

संबंधित ख़बरें
भूमि पेडनेकर का ऋषिकेश से 'हिट कनेक्शन'

टिप्पणियां