सनी देओल के बेटे राजवीर देओल करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, दादा धर्मेंद्र ने किया ट्वीट

सनी देओल के बेटे राजवीर देओल भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। दादा धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर बताया कि उनका पोता राजवीर देओल राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहा है। बता दें कि राजवीर से पहले सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल भी 'पल पल दिल के पास' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं।

dharmendra-grandson-sunny-deol-younger-son-rajveer-deol-now-ready-for-bollywood-debut

अब एक और स्टारकिड बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के तैयार है। धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया के जरिये बताया कि उनका पोता यानी सनी देओल का छोटा बेटा राजवीर देओल राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहा है।

बता दें कि राजवीर देओल, से पहले सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने फिल्म 'पल पल द‍िल के पास' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। जहां करण की डेब्यू फिल्म का निर्माण-निर्देशन सनी देओल ने किया था, वहीं छोटे बेटे को राजश्री प्रोडक्शन से लॉन्च मिल रहा है।

राजवीर के डेब्यू की आधिकारिक जानकारी धर्मेंद्र ने ट्वीट करते हुए दी। इसके बाद से ही देओल परिवार के चाहने वाले खुशी से झूम रहे हैं। बता दें कि राजवीर की डेब्यू फिल्म का निर्देशन अवनीश बड़जात्‍या करेंगे और ये उनकी भी पहली फिल्‍म होगी। राजवीर की यह पहली फिल्‍म एक लवस्‍टोरी होगी।

अपने पोते राजवीर की फोटो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, 'मेरा पोता राजवीर देओल अवनीश बडजात्या के साथ सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रहा है। आपसे प्रार्थना है कि आप दोनों बच्चों पर वैसा ही प्यार बरसाना जैसा मेरे उपर बरसाया है।'

वहीं राजवीर की ड़ेब्यू फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह रणबीक कपूर की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' सरीखी होगी। वहीं इस फिल्म के लिए पहले मिजान जाफरी को चुना गया था, लेकिन अब राजवीर को फाइनल कर लिया गया है। वहीं राजवीर के अपोज़िट सलमान की भांजी अलीजा अग्निहोत्री को कास्ट किये जाने की बात सामने आ रही हैं।

संबंधित ख़बरें
धर्मेंद्र ने कहा, 'बच्चा हो गया हूं दोस्तो'

टिप्पणियां