RRR: 'सीता' बनीं आलिया भट्ट का फर्स्टलुक जारी

आलिया भट्ट के जन्मदिन पर फिल्म 'आरआरआर' से उनका फर्स्टलुक जारी किया गया। एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में आलिया 'सीता' नाम का किरदार निभा रही हैं। आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, रामचरण, अजय देवगन स्टारर फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ होगी।

Alia-Bhatt-as-sita-from-rrr-movie-ss-rajamauli-ajay-devgan-rama-charan

आलिया भट्ट के जन्मदिन पर फिल्म 'आरआरआर' की टीम ने उनको जबरदस्त गिफ्ट दिया है। फिल्म से आलिया का फर्स्टलुक जारी किया है। आलिया फिल्म 'आरआरआर' में 'सीता' नाम का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म 'आरआरआर' से जारी किया गया आलिया का फर्स्ट लुक उनके किरदार के दमदार होने की गवाही दे रहा है। इस तस्वीर में आलिया हरी साड़ी में दिखाई दे रही हैं। चेहरे पर शांत भाव है और उनके आगे फूलों की टोकरी रखी दिख रही है।

'बाहुबली' फेम निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही फिल्म से आलिया का फर्स्टलुक आते ही उनके फैन्स में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है।

वहीं इस तस्वीर को शेयर करने से पहले मेकर्स ने आलिया की एक झलक दिखाई थी, जिसमें आलिया एक ब्लैक शेडेड जगह पर बैठी हुई नजर आ रही है। देखने में लग रहा है कि वो किसी मंदिर में बैठी है। मंदिर में भगवान राम की एक मूर्ति भी दिखाई दे रही है।

फिल्म 'आरआरआर' में आलिया के साथ जूनियर एनटीआर , अजय देवगन और राम चरण भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें ये सभी एक्टर पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं।

वहीं यदि फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों- अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने न सिर्फ अंग्रेज़ों को बल्कि हैदराबाद के निज़मा से भी आज़ादी की जंग लड़ी थी। फिल्म में अलूरी सीताराम की भूमिका में रामचरण, जबकि कोमाराम भीम का किरदार जूनियर एन टी आर निभाते हुए नज़र आएंगे।

इस फिल्म को साल 2021 की बहुप्रतिक्षित फिल्म कहा जा रहा है। साथ ही ट्रेड एक्सपर्ट को उम्मीद है कि यह फिल्म पहले वीकेंड में 'बाहुबली' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है, क्योंकि इसके खाते में 5 दिन का एक्सटेंडेड वीकेंड आ रहा है। ग़ौरतलब है कि फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को तकरीबन दस भाषाओं में रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां