रणबीर कपूर कोरोना पॉज़िटिव, मां नीतू कपूर ने किया कंफर्म

रणबीर कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की ख़बर की पुष्टि अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये कर दी है। रणबीर के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबरें बीती शाम से लगाई जा रही थीं, लेकिन अब नीतू कपूर ने अटकलों को पुष्ट कर दिया है। नीतू ने सोशल मीडिया पर लिखा है, 'आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।'

ranbir-kapoor-has-tested-positive-for-covid-19-mother-neetu-kapoor-confirms

सोमवार शाम से मीडिया में रिपोर्ट्स आ रही थीं कि रणबरी कपूर कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं, लेकिन किसी ने भी इस ख़बर को पुष्ट नहीं किया था। अब रणबीर कपूर की मां अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये जानकारी दे दी है कि रणबीर कोविड-19 के शिकार हो गए हैं।

हालांकि, रणबीर के तबियत को लेकर जब एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने उनके ताऊ रणधीर कपूर से जानकारी लेनी चाही, तो उन्होंने कहा कि रणबीर की तबियत ख़राब है, लेकिन उसे क्या हुआ है, इसकी फिलहाल जानकारी नहीं है।

वहीं कुछ देर पहले ही नीतू कपूर ने रणबीर कपूर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।'

उन्होंने आगे लिखा है, 'वो सेल्फ क्वारंटीन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं।'

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में चंडीगढ़ में फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर खुद भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गई थीं, जहां से उन्हें बाद में एयर एम्बुलेंस से मुम्बई लाया गया था।

संबंधित ख़बरें
रणबीर कपूर की बिगड़ी तबियत, क्या COVID-19 संक्रमण है वजह?

टिप्पणियां