फरहान अख्तर की 'तूफान' 21 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज़

फरहान अख्तर की मोस्ट अवेटेड स्पोर्ट्स ड्रामा 'तूफान' थिएटर के बजाय ओटीटी पर रिलीज़ होने जा रही है। यह फिल्म 21 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। राकेश ओमप्रकाश के निर्देशन में बनी फिल्म का निर्माण ROMP पिक्चर्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ने साथ में किया है। फिल्म में फरहान के अलावा परेश रावल और मृणाल ठाकुर अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

Farhan-Akhtar-Toofan-premieres-on-ott-platform-amazon-prime-video-on-may-21

फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई। फिल्म सिनेमाघरों के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म का प्रीमियर 21 मई को किया जाएगा। फिल्म की रिलीज़ डेट की जानकारी खुद फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये दिया।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स यानी ROMP के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट की बनाई इस फिल्म में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका में नज़र आएंगे। फरहान अख्तर के अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल भी नजर आएंगे।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का 21 मई, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर 240 देशों में प्रीमियर होगा।

फरहान अख्तर ने ट्वीटर पर लिखा, ''तूफान' उठेगा, 12 मार्च को टीजर रिलीज होगा, वहीं 21 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर होगा।'

ग़ौरतलब है कि सात साल पहले रिलीज हुई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के बाद एक बार फिर से राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर साथ आए हैं। इस बारे में राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कहा, ''भाग मिल्खा भाग' में फरहान के साथ काम करने के बाद, मुझे यकीन था कि वह 'तूफान' के लिए एकदम सही एक्टर होंगे। उसके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह अभिनय नहीं करते है, बल्कि वह पूरी तरह से उस किरदार को जीते हैं। 'तूफान' एक ऐसी कहानी है, जो हम सभी को अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने और अपने सपनों को हासिल करने और उसके लिए लड़ने के लिए प्रेरित करेगी। हम अपनी फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं।'

वहीं फरहान ने फिल्म 'तूफान' के लिए काफी कड़ी मेहनत की है। इस फिल्म की ट्रेनिंग के दौरान एक्टर ने प्रोफेशनल बॉक्सर से स्पेशल सेशन लिए हैं। उन्होंने खुद को एक बॉक्सर के रोल में ढालने के लिए काफी पसीना बहाया है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां