आलिया भट्ट का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, फिर भी घर में हुईं क्वारंटाइन

रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के कोरोना वायरस पॉज़िटिव होने के बाद आलिया भट्ट ने भी अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया। इस टेस्ट का रिपोर्ट नेगेटिव आया, लेकिन इसके बाद भी आलिया ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

alia-bhatt-covid-19-test-negative-but-she-is-still-home-quarantine

कोरोना वायरस ने एक बार फिर से तहलका मचा दिया है। मंगलवार को रणबीर कपूर और निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली दोनों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की ख़बरें आईं।

वहीं इन दोनों के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद आलिया ने खुद को आइसोलेट कर लिया और अपना कोविड-19 टेस्ट भी करवाया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

अंग्रेज़ी डेली में छपी रिपोर्ट की माने, तो 'आलिया लगभग रोजाना ही टेस्ट करवा रही थीं और आज भी उनका टेस्ट नेगिटव आया, लेकिन उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया। रणबीर कपूर को 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर वायरस ने जकड़ा था और अभी वो रिकवर कर रहे हैं।'

दरअसल, निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, एक्टर रणबरी कपूर की गर्लफ्रेंड भी हैं। अब जब आलिया से जुड़े दोनों लोग कोरोना पॉज़िटिव आए हैं, तो आलिया को इस वायरस के संक्रमण का ख़तरा होना लाज़िमी था। अब जब उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई, तो उनसे जुड़े लोगों ने राहत की सांस ली।

हालांकि, संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग रोक दी गई है। यह फिल्म वैसे तो काफी समय से अटकी हुई है। कोरोना वायरस महामारी से पहले संजय ने इस फिल्म की शुरुआत की थी लेकिन अभी तक यह पूरी नहीं हो पायी है। फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग जारी थी लेकिन डायरेक्टर को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग में कुछ और दिन की देरी होना लाजमी है। संजय लीला भंसाली सही होने के बाक सेट पर लौटेंगे और फिर दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां