कंगना रनौत ने 'थलाइवी' के डायरेक्टर ए एल विजय को कहा 'देवता'

कंगना रनौत ने फिल्म 'थलाइवी' के निर्देशक ए एल विजय की तारीफ करते हुए एक इमोशनल लेटर लिखा। सोशल मीडिया पर पोस्ट इस इमोशनल लेटर में ए एल विजय को 'देवता' तक कहा। बता दें हाल ही में कंगना ने फिल्म 'थलाइवी' की डबिंग का फर्स्ट हाफ पूरा हो गया है।

Kangana-Ranaut-called-thalaivi-director-a-l-vijay-devta-writes-emotional-note-for-him

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अक्सर लोगों को तंज कसते हुए या किसी न किसी मुद्दे पर भड़कते हुए ही पाई जाती हैं। कुछेक मौकों पर वो लोगों की तारीफ भी करने लगी हैं। हाल ही में 'क्वीन' के निर्देशक विकास बहल की उन्होंने सोशल मीडिया पर तारीफ की थी।

इसी कड़ी में उन्होंने फिल्म 'थलाइवी' के निर्देशक ए एल विजय के लिए भी एक भावुक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में कंगना ने विजय की भर-भर कर तारीफें की हैं और उनको 'देवता' तक कह डाला है।

बता दें हाल ही में कंगना स्टारर 'थलाइवी' की डबिंग का फर्स्ट हाफ पूरा हुआ है। फिलहाल सेकेंड हाफ पर काम चल रहा है। तमिलनाडु की भूतपूर्व मुख्यमंत्रीजयललिता की जिंदगी पर बन रही इस फिल्म का काम अंतिम चरणों में है।

वहीं सोशल मीडिया पर कंगना ने अपने 'थलाइवी' निर्देशक की जमकर तारीफ की है। इस इमोशनल लेटर में वो लिखती हैं, 'हमारे साथ की यह यात्रा अंत की ओर बढ़ रही है। मुझे पहले कभी इतना गहरा अहसास नहीं हुआ, जैसा कि मैं इस बार महसूस कर रही हूं। मुझे यह अहसास आपको याद करते हुए हुआ। मुझे एक कन्फेशन करना है।'

वो आगे लिखती हैं, 'मैंने पहली चीज जो आपके बारे में देखी कि आप चाय, कॉफी, वाइन, नॉनवेज, पार्टियों के लिए मना कर देते थे। आपके करीब आना नामुमकिन था। फिर धीरे-धीरे मुझे अहसास हुआ कि आप कभी दूर नहीं थे। जब एक कलाकार के रूप में मैं बेहतरीन परफॉर्मेंस देती हूं, तो आपकी आंखों में चमक आ जाती है। हालांकि, कई उतार-चढ़ाव आए।'

इस लेटर को आगे बढ़ाते हुए लिखती हैं, 'मैंने आपके अंदर कभी गुस्सा, असुरक्षा या निराशा का संकेत नहीं देखा। उन लोगों से बात की, जो आपको दशकों से जानते हैं और जब उन्होंने आपके बारे में बताया तो उनकी आंखों में चमक थी। आप एक इंसान नहीं है। आप देवता हैं। मैं अपने दिल की गहराई से आपका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं और बताना चाहती हूं कि मैं आपको याद करती हूं। लव। आपकी कंगना।'

ग़ौरतलब है कि ए एल विजय सफल एड फिल्ममेकर हैं, जिन्होंने अभी तक 100 से ज्यादा विज्ञापनों का निर्देशन किया है। साल 2001 में प्रियदर्शन के असिस्टेंट के तौर पर उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा और साल 2007 में पहली फिल्म 'किरीडम' डायरेक्ट की। इसके बाद उन्होंने 'खोसला का घोसला' की साल 2008 में आई तमिल रीमेक 'पोइ सोल्ला पोरोम' डायरेक्ट की। इसकी शूटिंग उन्होंने महज 13 दिन में पूरी कर ली थी। विजय ने साल 2016 में आई प्रभुदेवा, तमन्ना भाटिया और सोनू सूद स्टारर 'तूतक तूतक तूतिया' निर्देशित की थी, जो तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी।

संबंधित खबरें
Tejas: कंगना रनौत ने 'तेजस' के डायरेक्टर के लिए कही यह बात

टिप्पणियां