Tejas: कंगना रनौत ने 'तेजस' के डायरेक्टर के लिए कही यह बात

कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म 'तेजस' की शूटिंग शुरू कर दी। शूटिंग शुरू करने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये देते हुए 'तेजस' के राइटर-डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा के लिए उन्होंने काफी अच्छी पोस्ट लिखी। पोस्ट में कंगना ने सर्वेश मेवाड़ा के संघर्ष की कहानी लिखी है और साथ ही उनके परिवार के साथ एक तस्वीर भी शेयर की।

kangana-ranaut-gives-a-shout-out-to-Tejas-director-writer-sarvesh-mewada

कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'तेजस' की शूटिंग शुरू कर दी है। बुधवार को कंगना ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा करते हुए फिल्म 'तेजस' के राइटर-डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा के संघर्ष की कहानी बताई। इस पोस्ट में कंगना ने डायरेक्टर के परिवार के साथ एक तस्वीर भी साझा की है। फिल्म 'तेजस' से सर्वेश मेवाड़ा अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं।

कंगना ने इस पोस्ट में लिखा, ''तेजस' के राइटर-डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा ने अपना पहला ब्रेक पाने के लिए एक दशक से भी अधिक समय तक स्ट्रगल किया है। कल शूटिंग के पहले दिन उनकी मां बहुत इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने मुझे मेरे परिवार की याद दिला दी। आउटसाइडर्स के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ भी बड़ा करना आसान नहीं होता है। हमें आप पर गर्व है चीफ सर्वेश मेवाड़ा।'

बता दें फिल्म 'तेजस' में कंगना सिख एयर फोर्स ऑफिसर तेजस गिल की भूमिका में नज़र आएंगी। 'तेजस' के अलावा कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में भी दिखाई देंगी। एएल विजय के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 23 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके अलावा कंगना 'धाकड़', 'मणिकर्णिका रिटर्न्सः द लीजेंड ऑफ दिद्दा' में भी नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में एक फिल्म साइन की है, जिसमें वह भूतपूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नज़र आएंगी।

संबंधित खबरें
कंगना रनौत के खिलाफ जारी हुआ वारंट

टिप्पणियां